ताज़ा खबर
 

‘ये हैं मोहब्बतें’ के इस कपल ने साथ बिताई खूबसूरत शाम, शेयर कीं डेट की तस्वीरें

एले ने जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने यह खूबसूरत शाम बिताई, वहीं उनकी लेडी लव कृष्णा इस बात को लेकर कन्फूयज रहीं कि किस तरह अपने प्यार को तस्वीर में जाहिर करें।

कृष्णा और एले।

स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के नए कपल एले गोनी और कृष्णा मुखर्जी को एक दूसरे का साथ इन दिनों खूब रास आ रहा है। दोनों ही एक्टर्स साथ में खूब वक्त बिता रहे हैं। इन दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें काफी वक्त से आ रही थीं, लेकिन अब तस्वीरें भी आ गई हैं। हाल ही में दोनों डेट पर गए थे जहां इन्होंने खूब इंजॉय किया। फोटोज में दोनों ही स्टार्स जबरदस्त लुक में दिख रहे हैं।

VIDEO: सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

बता दें कि ये हैं मोहब्बतें में एले जहां रोमी भल्ला के किरदार में नजर आते हैं, वहीं कृष्णा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें प्यारे कैप्शन के साथ पोस्ट किया करती हैं, जो कि इस बात का साफ तौर पर अंदाजा देता है कि दोनों के बीच क्या पक रहा है। एले ने जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने यह खूबसूरत शाम बिताई, वहीं उनकी लेडी लव कृष्णा इस बात को लेकर कन्फूयज रहीं कि किस तरह अपने प्यार को तस्वीर में जाहिर करें। उन्होंने लिखा- हॉटी और क्यूटी के साथ डिनर का वक्त, इस शानदार डिनर के लिए शुक्रिया। हालांकि के लिए फैन्स के लिए ध्यान देने की खबर यह है कि दोनों की कहानी सबके सामने होते हुए भी उन्होंने दुनिया के सामने अपने रिश्ते तो स्वीकारा नहीं है।

बता दें कि सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले डेली सोप टीवी शोज में से एक है। इसके प्रमुख किरदार इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी), रूही (रुहानिका), रमन (करण पटेल), मिहिका (मिहिका वर्मा) और शगुन (अनीता हंसनानी) हैं। फिलहाल आप देखिए एले और कृष्णा की यह शानदार तस्वीरें-

View this post on Instagram

Hahahaha😆😆

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

View this post on Instagram

✌🏻️

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

Next Stories
1 ‘बेफिक्रे’ स्टार रणवीर सिंह ने जोया अख्तर को कराया एक साल का इंतिजार, जानिए क्यों
2 कॉमेडी नाइट्स बचाओ में जॉन अब्राहम को नहीं पसंद आया कृष्णा का मजाक, शो से निकलने लगे तो पीछे भागे कृष्णा
3 अब बेरोक टोक दिखाए जा सकेंगे बोल्ड और लव मेकिंग सीन, नहीं चलेगी सेंसर बोर्ड की कैंची
ये पढ़ा क्या?
X