ताज़ा खबर
 

कृष्‍णा अभिषेक ने बताया- शराब पीते हैं कपिल शर्मा, फिरंगी के फेल होने से लगा है झटका

कृष्णा ने कहा कि फिरंगी में कपिल ने काफी पैसा लगाया था जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। इसके बाद उनके टीवी शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा को भी पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं मिला।

Author April 10, 2018 6:28 AM
कृष्णा ने लोगों से कपिल को माफ कर देने की अपील भी की है।

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा और जर्नलिस्ट विकी लालवानी के बीच चल रहे विवाद में मशहूर कामेडियन कृष्णा अभिषेक अपने कट्टर प्रतिद्वंदी के समर्थन में उतर आए हैं। कृष्णा ने एक टैबलॉइड को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि फिरंगी फिल्म की असफलता के बाद से ही कपिल शर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं है। कृष्णा ने कहा कि फिरंगी में कपिल ने काफी पैसा लगाया था जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। इसके बाद उनके टीवी शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा को भी पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं मिला। इस वजह से कपिल काफी परेशान हैं। कृष्णा ने कहा कि कपिल शर्मा शर्मा शराब पीते हैं लेकिन उन्हें ड्रग्स की लत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कपिल को ऐसे ट्वीट्स नहीं करने चाहिए।

उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी कपिल का पक्ष नहीं लिया है लेकिन अब जब हर कोई उन पर हमलावर है तो उन्हें बहुत बुरा लग रहा है। कृष्णा ने लोगों से कपिल को माफ कर देने की अपील भी की है। जर्नलिस्ट विकी लालवानी पर टिप्पणी करते हुए कृष्णा ने कहा कि डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल के बारे में लगातार नकारात्मक बातें लिखना तथा उन्हें परेशान करना बिल्कुल भी सही नहीं है। कपिल की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा कि उन्होंने प्रीति के साथ द ड्रामा कंपनी में काम किया है लेकिन उन्होंने कभी कपिल की बीमारी के बारे में नहीं बताया। कृष्णा याद करते हैं कि शो के दौरान जब वह अपने जोक्स में कपिल को शामिल करना चाहते थे तब प्रीति उन्हें रोक दिया करती थीं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

बता दें कपिल शर्मा और विकी लालवानी विवाद शुक्रवार को तब शुरू हुआ जब कपिल ने सिलसिलेवार तरीके से ट्वीट कर स्पॉटब्वॉयई वेबसाइट के रिपोर्टर विकी लालवानी को अपशब्द कहे थे। उन्होंने विकी पर उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में विकी लालवानी ने कथित रूप से कपिल से फोन पर बातचीत का एक ऑडियो टेप शेयर किया जिसमें कपिल शर्मा विकी लालवानी को गालियां देते हुए सुने जा सकते हैं। बाद में कपिल शर्मा ने विकी लालवानी, अपने पूर्व मैनेजर तथा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर 25 लाख रुपए की उगाही की शिकायत दर्ज कराई। कपिल ने अपने पूर्व मैनेजर पर पैसे न देने पर उन्हें डिजिटल मीडिया पर बदनाम करने का आरोप लगाया। विकी लालवानी के मीडिया संगठन स्पॉटब्वॉयई ने भी कपिल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App