ताज़ा खबर
 

भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं स्वामी रामदेव की टीवी सीरीज में काम कर रहे क्रांति प्रकाश झा

1 जनवरी 1989 को जन्मे क्रांति प्रकाश झा दरभंगा बिहार से हैं और उन्होंने यहां तक पहुंचने से पहले कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी पढ़ाई पटना की पटना यूनिवर्सिटी से पूरी की और इसके बाद बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की।

Author February 9, 2018 1:34 PM
टीवी चैनल डिस्कवरी जीत पर इसे प्रसारित किया जाएगा। शो में क्रांति प्रकाश कई जटिल योग आसन करते भी नजर आएंगे।

सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर का किरदार निभा चुके अभिनेता क्रांति प्रकाश झा जल्द ही आपको बाबा रामदेव का किरदार निभाते नजर आएंगे। टीवी चैनल डिस्कवरी जीत पर इसे प्रसारित किया जाएगा। शो में क्रांति प्रकाश कई जटिल योग आसन करते भी नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रांति प्रकाश के करियर की शुरुआत कैसे हुई और इस शो पर नजर आने से पहले वह किस फिल्मों में काम कर चुके हैं? चलिए आपको बताते हैं।

1 जनवरी 1989 को जन्मे क्रांति प्रकाश झा दरभंगा बिहार से हैं और उन्होंने यहां तक पहुंचने से पहले कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी पढ़ाई पटना की पटना यूनिवर्सिटी से पूरी की और इसके बाद बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की। मॉडलिंग में काफी वक्त तक मेहनत करने के दौरान ही उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया। वह ‘देसवा’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन बिहार’ और ‘मिथिला मखान’ जैसी भोजपुरी फिल्मों के अलावा ‘एम.एस. धोनी – द अनटोल्ट स्टोरी’ के अलावा ‘गोलियों की रासलीला – रामलीला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

#MSD-Reel dhoni and santosh lal! Gratitude!

A post shared by Kranti Prakash Jha (@krantiprakashjha) on

हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में उनका किरदार छोटा-मोटा ही हुआ करता था जिसे ज्यादातर लोग देख कर भूल जाया करते थे लेकिन क्रांति प्रकाश ने लगन के साथ काम करना जारी रखा। इस शो को वॉटरेज प्रोडक्शन संग अजय देवगन को-प्रोड्यूड कर रहे हैं। फिल्म में क्रांति प्रकाश को कास्ट किए जाने के बारे में अजय देवगन ने हाल में कहा था कि इस रोल के लिए हम एक नए चेहरे को ढूंढ रहे थे जो कि स्वामी जैसे दिखते हों। एक रियल लाइफ लेजेंड के किरदार को निभाना बिलकुल भी आसान काम नहीं है। मैं खुश हूं कि क्रांति इस काम को बेहतरीन तरीके से करने के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App