scorecardresearch

‘मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिलते..’, ट्रांसजेंडर का रोल अदा करने वालीं Konkona Sen का छलका दर्द

Konkona Sen: कोंकणा सेन ने एक फिल्म ‘ए मॉनसून डेट’ में ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अब अच्छे रोल नहीं मिलते हैं।

‘मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिलते..’, ट्रांसजेंडर का रोल अदा करने वालीं Konkona Sen का छलका दर्द
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा।

Actress Konkona Sen: कोंकणा सेन ने ‘पेज-3’ और ‘तलवार’ समेत कई अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। भले ही कोंकणा ने 15 साल के करियर में ज्यादातर वहीं रोल अदा किये हैं, जिन्हें दूसरी अभिनेत्रियों ने इंकार कर दिया। कोंकणा ने एक फिल्म ‘ए मॉनसून डेट’ में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। अपने इस रोल को लेकर उत्साहित कोंकणा ने अपने किरदार के बारे में अपने दिल की बात भी कही है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार कोंकणा ने कहा, ”मैंने पहले कभी इस तरह का रोल अदा नहीं किया है। यह मेरे लिए एक खास और बड़ा मौका था। इस रोल को भी बेहद खूबसूरत ढंग से लिखा गया है। इसे पूरे शिद्दत और गहराई के साथ लिखा गया है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे ऐसा रोल ऑफर किया है क्योंकि मुझे बहुत अच्छे रोल का ऑफर नहीं मिलता है।”

कोंकणा ने आगे कहा, ”मैं कभी भी अच्छे रोल न मिलने से उदास नहीं होती हूं। इसके पीछे कारण है कि मुझे अपने करियर में कुछ कामयाब लोगों के साथ काम करने का मौका मिल चुका है। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मुझे अच्छे रोल जैसे तलवार और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी फिल्मों में मिले हैं।”

https://www.instagram.com/p/BpePgxCgawj/?utm_source=ig_embed

कोंकणा जल्द ही ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ फिल्मों में भी नजर आएंगी। ‘ए मॉनसून डेट’ की बात करें तो तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गजल धालीवाल ने लिखा है। फिल्म को इरॉस नाउ पर रिलीज किया गया है। कोंकणा की फिल्म की कहानी की शुरूआत वहां से होती है जिसमें एक्ट्रेस के साथ काफी कुछ घट चुका होता है। अपनी फिल्म के बारे में कोंकणा ने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘अलीगढ़’ जैसे फिल्में भी बन रही हैं। लेकिन आने वाले समय में ऐसे प्रयासों की आवश्यकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.