ताज़ा खबर
 

इरफान की तारीफ में बोली कोंकणा: ‘अच्छी केमेस्ट्री बनाने में माहिर’

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर कोंकणा सेन शर्मा का कहना है कि इरफान खान अच्छी केमेस्ट्री बनाने में माहिर हैं। कोंकणा ने इरफान के साथ फिल्म तलवार में काम किया है। कोंकणा का कहना है कि वह बड़ी आसानी से रुपहले पर्दे पर किसी के साथ भी एक अच्छी केमेस्ट्री बना लेते हैं, क्योंकि वह अपने आप में एक बेहतर एक्टर हैं।

Author मुंबई | October 3, 2015 2:25 PM
इरफान अच्छी केमेस्ट्री बनाने में माहिर: कोंकणा

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर कोंकणा सेन शर्मा का कहना है कि इरफान खान अच्छी केमेस्ट्री बनाने में माहिर हैं।

कोंकणा ने इरफान के साथ फिल्म तलवार में काम किया है। कोंकणा का कहना है कि वह बड़ी आसानी से रुपहले पर्दे पर किसी के साथ भी एक अच्छी केमेस्ट्री बना लेते हैं, क्योंकि वह अपने आप में एक बेहतर एक्टर हैं।

कोंकणा ने कहा, ‘मेरी हमेशा से इरफान के साथ बहुत जबर्दस्त केमेस्ट्री रही है।

Movie Review- ‘तलवार’: हत्या, फैसला और निगाहों का कोलाज 

इरफान और कोंकणा ने साथ में फिल्म ‘लाइफ इन अ..मेट्रो’ में काम किया है। इस फिल्म में जबर्दस्त केमेस्ट्री के लिए कोंकणा और इरफान ने खूब तारीफें पाई थीं।

PHOTOS: इरफान के ‘तलवार’ की चमक के आगे फिकी पड़ी अक्षय की ‘सिंह इज़ ब्लिंग’, जानें कैसे? 

उन्होंने ‘दिल कबड्डी’ और ‘राइट या रान्ग’ फिल्म में भी साथ काम किया। तलवार में कोंकणा के ज्यादातर सीन एक्टर नीरज काबी के साथ हैं। कोंकणा ने उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में कहा, वह भी कमाल के एक्टर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories