ताज़ा खबर
 

कॉन्ग स्कल आइलैंड ट्रेलर: भयानक दैत्यों और डरावने जीवों से भरी है यह थ्रिलर फिल्म

हॉलीवुड फिल्म 'कॉन्ग: स्कल आइलैंड - राइज ऑफ द किंग' का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। भयानक राक्षसों, अजीबो-गरीब जीवों और बेहिसाब एक्शन सीन्स से लबरेज यह ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 5:22 PM
भयानक राक्षसों, अजीबो-गरीब जीवों और बेहिसाब एक्शन सीन्स से लबरेज यह ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

हॉलीवुड फिल्म ‘कॉन्ग: स्कल आइलैंड – राइज ऑफ द किंग’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। भयानक राक्षसों, अजीबो-गरीब जीवों और बेहिसाब एक्शन सीन्स से लबरेज यह ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। 27 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को एक दिन के अंदर 18 लाख 75 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 16 हजार लोगों ने लाइक किया है। ट्रेलर की शुरुआत टॉम हिडलस्टन के एक सीन से होती है जिसमें वह मौत के उस टापू पर जाने के लिए एक सौदा करते हैं। हालांकि इस सौदे में उस दैत्यावान राक्षस का जिक्र नहीं होता है जो इस टापू पर राज करता है। कहानी का प्लॉट 1971 के वक्त का है। चीजों और स्टार्स के लुक को उसी तरह से दिखाने का प्रयास किया गया है।

जॉर्डन वोगट रॉबर्ट्स निर्देशित इस फिल्म को वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है, और फिल्म का कुल बजट 1 अरब 26 करोड़ रुपए है। फिल्म की कहानी लिखी है जॉन गैटिन्स ने और टॉम के अलावा सैमुअल जैक्सन, ब्राय लैर्सन, जिंग टियान समेत कई बड़े अभिनेताओं को फिल्म में कास्ट किया गया है। 2 मिनट 43 सेकेंड का यह ट्रेलर यह भी बताता है कि फिल्म आपको 360 डिग्री एक्सपीरियंस में देखने को मिलेगी। फिल्म अमेरिका में 10 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी। इसे टूडी, थ्रीडी और आईमैक्स पर डॉल्बी साउंड के साथ रिलीज किया जाएगा। एक्शन और थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह फिल्म एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है। हालांकि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में कामयाब होती या नहीं यह देखना अभी बाकी है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App