ताज़ा खबर
 

टीवी पर लौट रहा है कॉफी विद करण, गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं ये सितारे

करण ने हाल ही में शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया है। 'कॉफी विद करण' शो का प्रीमियर 21 अक्टूबर को रात 9 बजे से होगा।

करण जौहर। (फोटो सोर्स- @karanjohar instagram)

फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर छोटे परदे पर पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के छठे सीजन से वापसी करने जा रहे हैं। पिछले कुछ वक्त से शो की लिस्ट को लेकर चर्चा हो रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नए सीजन के पहले एपिसोड के मेहमान ‘धड़क’ स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर होंगे। हालांकि पहले ऐसा दावा किया जा रहा था कि बॉलीवुड के चहेते कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शो के पहले एपिसोड में नजर आएंगे।

डीएनए ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- ‘पहले वे शो के ओपनिंग एपिसोड को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ करने का विचार कर रहे थे। लेकिन अब लगभग तय है कि शो में जाह्नवी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। विराट और अनुष्का भी कुछ वक्त बाद प्रसारित होने वाले किसी एपिसोड में नजर आएंगे।’ रिपोर्ट में ऐसा भी दावा किया गया है कि एक एपिसोड में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होगा। कैटरीना कैफ दोनों ही स्टार्स के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी तो वहीं दबंग खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में रोमांस करते हुए दिखाई पड़ेंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और शाहरुख भी अच्छे दोस्त हैं और वह करण के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और सलमान के साथ ‘भारत’ में स्क्रीन शेयर कर रहीं कैटरीना कैफ की टांग खींचते हुए दोनों स्टार्स नजर आ सकते हैं। मेकर्स इस थीम पर काम कर रहे हैं, यदि सब कुछ सही गया तो तीनों की जोड़ी पहली बार करण के शो में नजर आएगी। वहीं अफवाह है कि नए सीजन में आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और सनी लियोनी जैसे सितारे भी मेहमान के तौर पर नजर आ सकते हैं। करण ने हाल ही में शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया है। ‘कॉफी विद करण’ शो का प्रीमियर 21 अक्टूबर को रात 9 बजे से होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App