ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण सीजन 5: आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा ने शो पर किए ये 10 खुलासे!

शो के होस्ट करण जौहर से बातचीत के दौरान पता चला कि साथ में एक फिल्म कर चुके आदित्य और परिणीति की न सिर्फ पसंद-नापसंद काफी हद तक मिलती जुलती है बल्कि इन दोनों के सबने भी काफी हद तक सेम हैं।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 11:43 AM
बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा।

जब बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा करण जौहर के रिएलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे तो इन दोनों यहां पर कई बातों का खुलासा किया। शो के होस्ट करण जौहर से बातचीत के दौरान पता चला कि साथ में एक फिल्म कर चुके आदित्य और परिणीति की न सिर्फ पसंद-नापसंद काफी हद तक मिलती जुलती है बल्कि इन दोनों के सबने भी काफी हद तक सेम हैं। शो के दौरान जहां परिणीति कई बातों को लेकर मजाक करती रहीं और करण जौहर उन पर हंसते रहे, वहीं करण ने अपने सूत्रों के हवाले से इस बात का खुलासा भी किया कि आदी जिम में बहुत अच्छा वर्कआउट नहीं करते हैं। आदित्य ने खुद को परिणीति के साथ लिंक किए जाने की खबरों को भी महज अफवाह भर करार दिया। जो भी हो… शो के दौरान कई ऐसी बातें निकल कर आईं जो कि शायद आपको पहले न पता रही हों। तो आइए जानते हैं वह 10 बातें कौन सी हैं।

1. शो के फर्स्ट हाफ में इस बात का खुलासा किया कि किस तरह यह दोनों किसी और मुद्दे की बजाय फिटनेस को लेकर ज्यादा गपशप करते हैं। पता चला कि दोनों सेलेब्स किसी डायटीशियन और पेशेंट की तरह एक दूसरे से बातें करते हैं। पहला दूसरे को वेट लूज करने और फिट रहने के तरीके बताता रहता है।

2. परिणीति ने बताया कि वह चाहे कितनी भी हॉट और सेक्सी ड्रेस क्यों न पहन लें, उनका कोई भी दोस्त इसके बारे में कोई बात नहीं करता है। आदित्य ने भी इस बात पर हामी भरते हुए बताया कि परिणीति चाहें कितनी भी सेक्सी ड्रेस पहन लें उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

3. इन दोनों ने एक्टर वरुण धवन और कैटरीना कैफ के बारे में भी खूब बातें कीं।

4. परिणीति ने तो मजाक-मजाक में आदित्य के दिमाग का साइज तक बता डाला। उन्होंने कहा कि आप इसे एक चम्मच में फिट कर सकते हैं।

5. हाजिर जवाब परिणीति ने करण जौहर के फेंके तकरीबन हर सवाल का पूरी चालाकी के साथ जवाब दिया।

6. इन दोनों ने शो पर एक दूसरे से करण के कहने पर अपनी क्षेत्रीय भाषा में प्यार का इजहार भी किया।

7. आदित्य उस वक्त परिणीति के हाव भावों में बिलकुल खो से गए जब करण जौहर ने उनसे कभी खुशी कभी गम फिल्म का सीन करने को कहा।

8 परिणीति ने आदित्य पर सबसे ज्यादा गुस्सा आने की वजह का भी खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि उन्हें आदित्य पर सबसे ज्यादा गुस्सा इसलिए आता है क्योंकि आदित्य आम तौर पर सोते रहते हैं और जागने पर कभी भी उनकी कॉल्स और मैसेजेस का जवाब नहीं देते।

9. परिणीति से यह पूछे जाने पर कि भारत का सबसे सेक्सी शख्स कौन है उन्होंने फवाद खान का नाम लिया जिस पर करण और फवाद दोनों हैरान रह गए।

10. आदित्य ने इस बात को भी शो में कुबूल किया कि वह कभी भी लिफ्ट में अरणब गोस्वामी से नहीं मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App