ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण 5: मीरा राजपूत ने बताया कब हुआ शाहिद कपूर से प्यार

मीरा ने बताया कि वो इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें उड़ता पंजाब के एक्टर से प्यार हो गया है। प्रेग्नेंसी के दौरान दोनों को इस बात का अहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के लिए पागल हैं।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 11:28 AM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

कॉफी विद करण को सेलिब्रिटीज के कई सारे राज खोलने के लिए जाना जाता है। ऐसा शायद ही कभी हुआ होगा जब इस शो ने आपको निराश किया हुआ हो। प्रतिष्ठिक निर्देशक और होस्ट करण जौहर ने हाल ही में शाहिद कपूर और उनकी प्यारी पत्नी मीरा राजपूत के साथ कॉफी के ऊपर काफी बातें की। चैट शो पर मीरा ने बताया कि एक्टर से उन्हें कब प्यार हुआ। शो के दौरान मीरा ने एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जब शाहिद तीन दिनों के लिए स्पेन गए थे तब उन्हें अहसास हुआ कि वो उनके बिना एक पल नहीं रह सकती हैं। मैं लगातार बोलती रहती थी वापिस आ जाओ और वो तीन दिन काफी मुश्किल और बैचेनी भरे थे। करण ने आखिर में कहा- इसी को प्यार कहते हैं।

मीरा ने बताया कि वो इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें उड़ता पंजाब के एक्टर से प्यार हो गया है। प्रेग्नेंसी के दौरान दोनों को इस बात का अहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के लिए पागल हैं। 2016 में यह जोड़ा काफी सुर्खियों में रहा क्योंकि उनकी शादी अरेंज की गई थी। जिसकी वजह से उनकी निजी जिंदगी से कई अनुचित सवाल किए गए। करण जौहर ने उनसे अपनी पहली मुलाकात के बारे में डिटेल्स निकलवाने में कामयाब रहे।

इस समय एक- दूसरे के प्यार में डूबे हुए कपल ने बताया कि उनके पैरेंट्स उनके रिश्ते में मध्यस्थ बने। दोनों के चर्चा में रहने की वजह उम्र का फासला भी थी। जहां मीरा 21 की वहीं शाहिद की उम्र 34 साल थी। लेकिन जब वो पहली बार मिले तो लगातार 7 घंटो तक बिना बोर हुए बातें करते रहे। बता दे ंकि कॉफी विद करण के शो पर शाहिद ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

शाहिद ने बताया कि जब वह अपनी टीनएज में थे तो उन्हें ट्विंकल खन्ना पर क्रश था। उन्होंने बताया कि फिल्म इतिहास की शूटिंग के दौरान जब ट्विंकल खन्ना स्विमिंग पूल में होती थीं तो शाहिद कपूर अपने दोस्त के साथ उन्हें देखते थे। इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के साथ अजय देवगन, राज बब्बर और शाहिद कपूर के मां नीलिमा अजीम भी थीं।

कॉफी विद करण: पहली मुलाकात में शाहिद-मीरा ने की थी 7 घंटे बात, जानिए दोनों ने और क्या किए खुलासे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X