ताज़ा खबर
 

तीन साल तक मां से की रिक्वेस्ट तब जाकर पैदा हुए ईशान, शाहिद कपूर ने सुनाया किस्सा

शो के दौरान शाहिद ने बताया कि उन्होंने तीन साल तक मां से रिक्वेस्ट की तब जाकर ईशान खट्टर पैदा हुए। शो में दोनों भाईयों शाहिद और ईशान के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ।

करण जौहर का शो कॉफी विद करण-6 लोगों के बीच चर्चा में है। रविवार के एपिसोड में करण के शो में शाहिद कपूर और ईशान खट्टर शो में पहुंचे। शो के दौरान ईशान और शाहिद ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले। शो के दौरान शाहिद ने बताया कि उन्होंने तीन साल तक मां से रिक्वेस्ट की तब जाकर ईशान खट्टर पैदा हुए। शो में दोनों भाईयों शाहिद और ईशान के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।

करण जौहर ने शाहिद कपूर से सवाल पूछा कि उन्होंने किस तरह से अपनी मॉडर्न फैमिली को मैनेज किया और किस तरह से माता-पिता का रिश्ता टूटने के बावजूद उनका परिवार खुशहाल है। शो में शाहिद ने बताया कि उन्होंने ईशान के लिए मां को काफी सताया था। शाहिद ने सवाल के जवाब में कहा, ”जब मेरी मां ने शादी की थी तो उनके दिमाग में काफी हद तक यह बात स्पष्ट थी कि उन्हें दूसरा बच्चा नहीं चाहिए। क्योंकि उन्हें लगता था कि अब देर हो चुकी है। मैं हमेशा उन्हें यह कहता था कि यह गलत है क्योंकि मैं भी अपने भाई-बहन का हकदार हूं। उसके बाद उन्होंने मुझे ईशान दिया। मैंने करीब 2-3 साल ईशान के लिए मिन्नतें मांगी थीं। उसके बाद उन्होंने आखिरकार कहा कि ठीक है, अब एक और आने वाला है।”

अपने परिवार के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा, ”मुझे लगता है कि सब कुछ प्यार पर निर्भर करता है। यह सब कुछ साथ पर निर्भर करता है, चीजों से मूव-ऑन करने पर निर्भर करता है।”

शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में काम कर चुके हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी भूमिका में थे। करण जौहर ने शाहिद कपूर से फिल्म के स्टार्स के बीच में आपसी टेंशन को लेकर सवाल किया। शाहिद कपूर ने कहा, ”यह एक बहुत बड़ी फिल्म थी और लोगों की इस फिल्म से बहुत उम्मीदे थीं। इसलिए सभी लोग कोशिश कर रहे थे कि लाइमलाइट में आ सकें। मुझे लगता है कि सभी लोग एक-दूसरे से बराकर के डरे होंगे।” शाहिद ने आगे कहा, ”इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों से मेरा रिश्ता नहीं है। सच कहूं तो संजय सर, दीपिका और रणवीर कभी मेरे फ्रेंड सर्कल का हिस्सा नहीं थे। हमारा रिश्ता सिर्फ काम तक ही सीमित था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App