ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण सीजन 5 में कपिल शर्मा होंगे करण जौहर के आखिरी मेहमान, जानिए टीवी पर कब आएगा एपिसोड

बता दें कि यह एपिसोड 5 मार्च 2017 को प्रसारित होगा। साथ ही यह करण जौहर के चैट शो का आखिरी एपिसोड होगा।

कॉफी विद करण का यह एपिसोड काफी मजेदार होगा। इस प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी इंग्लिश को लेकर जोक्स क्रेक करते नजर आ रहे हैं।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का नया प्रोमो आ गया है। जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा करण के इस शो पर नजर आएंगे। कपिल के इस पर आने को ले​कर कई तरह की खबरें आ रही थी कि यह एपिसोड ड्रॉप हो गया है। फाइनली चैनल  पर इस एपिसोड का प्रोमो दिखाया जाने लगा है। यह प्रोमो देखने पर काफी दिलचस्प लग रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि कॉफी विद करण का यह एपिसोड काफी मजेदार होगा। इस प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी इंग्लिश को लेकर जोक्स क्रेक करते नजर आ रहे हैं।

​कपिल कहते हैं कि उनकी डिक्शनरी में इंग्लिश के 700 शब्द ही हैं और वह करण से कहते हैं कि वह हिन्दी में इंटरव्यू करें। इसके बाद करण उनसे पिछले साल बीएमसी से जुड़े मुद्दे पर सवाल करते हैं जिस कपिल मजाकिया जवाब देते हुए कहते हैं कि जिस तरह लोगों को कहा जाता है कि प्लीज शराब पीकर गाड़ी न चलाए उसी तरह लोग शराब पीकर ट्विट न करें।

इसके बाद करण कपिल से कुछ इंग्लिश फिल्मों के नाम हिन्दी में ट्रांसलेट करने को कहते हैं। लेकिन जैसे की कपिल ने प्रोमो की शुरुआत में ही अपने इंग्लिश के ज्ञान के बारें में बता दिया था वह करण के इस सवाल का जवाब भी काफी मजेदार तरीके से देते हैं। जब करण ने कपिल से इंग्लिश फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का नाम हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा तो कपिल ने कहा, ‘शाहरुख खान की गलती’।

बता दें कि यह एपिसोड 5 मार्च 2017 को प्रसारित होगा। साथ ही यह करण जौहर के चैट शो का आखिरी एपिसोड होगा। इसके अलावा इस सीजन कपिल इस शो पर सोलो आने दूसरे गेस्ट होंगे। कपिल से पहले प्रियंका चोपड़ा ऐसी गेस्ट थीं जो इस शो पर सोलो गेस्ट के तौर पर आई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैंकॉक में श्रीदेवी अपनी अपकमिंग फिल्म मॉम की शूटिंग करेंगी शुरू
2 राखी सावंत का बाबा से हुआ मोहभंग, रामदेव का योग करना तक छोड़ा
3 करीना कपूर के बेटे ‘तैमूर’ के नाम पर विवाद के बाद अब उसे मिला यह नया ‘निकनेम’
ये पढ़ा क्या?
X