ताज़ा खबर
 

दुनिया को खामोश कराने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को ‘मित्रू’ क्यों बुलाती है यह गायिका

शॉटगन शत्रुघ्न को खास निकनेम देने वाली यह महिला कोई और नहीं हैं, बल्कि मशहूर गायिका और एक्ट्रेस...

“खामोश…।” शत्रुघ्न सिन्हा का यह डायलॉग आपने सुना होगा। उन्होंने इससे विलेन से लेकर रियल लाइफ में कई लोगों को चुप कराया। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की कोई बोलती बंद कर सकता है। अजी, हां शॉटगन शत्रुघ्न को एक बार एक महिला ने धमकी दी थी। कहा था कि वह उनकी पोल खोल देंगी। वह महिला कोई और नहीं थीं, बल्कि मशहूर गायिका और एक्ट्रेस तबस्सुम थीं। वही शत्रुघ्न को धमकाती थीं। कहती थीं- जल्दी शादी कर लो। वरना तुम्हारी पोल खोल दूंगी। आप यहां कुछ गलत मत समझिएगा। तबस्सुम ये बातें मजाक में कहती थीं।

चूंकि वह और शत्रु कई सालों तक पड़ोसी भी रहे। उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न पहली बार मुंबई आए, तो काफी सालों तक उनके पड़ोसी थे। लेकिन उन्होंने कभी भी उन्हें शत्रु या शत्रु भइया नहीं कहा। इसके बजाए उन्होंने शॉटगन शत्रुघ्न को खास नाम दिया था। वह था- मित्रू भइया।

उनके मुताबिक वह उन्हें मित्रू भइया कहती हैं और कहती रहेंगी। क्योंकि वह दुनिया भर को तो खामोश कराते रहते हैं। लेकिन आज तक उन्हें कभी भी खामोश नहीं कहा। यही कारण है कि उन्होंने भी शत्रुघ्न को कभी शत्रु कहकर नहीं बुलाया।

अब बात आती है पोल-पट्टी की। एक कार्यक्रम के दौरान शॉटगन शत्रुघ्न ने इस बारे में कहा था कि वह उन्हें धमकाती थीं। कहती थीं कि शादी कर लो, नहीं तो पोल खोल दूंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने मेरी पत्नी को कई बातें बताईं। लेकिन वह हंसकर उनका बताने का अंदाज ऐसा होता था कि पत्नी को किसी बात पर यकीन नहीं होता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.