ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों अजय देवगन और करिश्मा कपूर की अधूरी रह गई लव स्टोरी, काजोल ने कुछ यूं ली थी एंट्री

अभिनेत्री करिश्मा कपूर को डेट करने वाले अभिनेता एकदम से काजोल के प्यार में गिरफ्तार हो गए और शादी के बंधन में भी बंध गए। अजय ने कैसे करिश्मा से दूर बनाईं और काजोल के साथ कैसे उनकी नजदीकियां बढ़ी इस बात को बेहद कम लोग ही जानते हैं।
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, अभिनेत्री काजोल और करिश्मा कपूर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन रियल लाइफ में काफी सुलझे हुए इंसान हैं। कंट्रोवर्सी से दूर अजय निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। अभिनेत्री करिश्मा कपूर को डेट करने वाले अभिनेता एकदम से काजोल के प्यार में गिरफ्तार हो गए और शादी के बंधन में भी बंध गए। अजय ने कैसे करिश्मा से दूर बनाईं और काजोल के साथ कैसे उनकी नजदीकियां बढ़ी इस बात को बेहद कम लोग ही जानते हैं।

यू-ट्यूब चैनल बॉलीवुड आजकल के अनुसार, फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान काजोल और अजय की एक दूसरे से पहली बार मुलाकात हुई थी। काजोल ने अजय को जब नोटिस किया तो देखा कि अजय बेहद शांत रहने वाले इंसान हैं और वह किसी से ज्यादा बात नहीं करते और न ही किसी से बात करने के लिए आगे आते हैं। शूटिंग के दौरान एक साथ रहने पर अजय और काजोल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, उस समय काजोल अपने दोस्त कार्तिक मेहता को डेट कर रही थीं, और अजय देवगन अभिनेत्री करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे।

Alia Bhatt, Ranveer Singh, Gully Boys, Alia Bhatt pics, Ranveer Singh pics, Zoya Akhtar, Alia Ranveer, Alia Bhatt news, Ranveer Singh news, Alia Bhatt movies, Ranveer Singh movies

कहा जाता है कि काजोल और कार्तिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण वह अजय से अपने रिश्ते को लेकर सलाह लेती रहती थीं। एक दिन काजोल अपने और कार्तिक के बीच प्यार की गुत्थियां अजय के साथ एक कमरे में सुलझा रही थीं तभी करिश्मा कपूर ने अजय देवगन को फोन कर दिया। करिश्मा को अजय के साथ किसी फीमेल के होने का शक हुआ। इसके बाद करिश्मा को जानकारी हुई कि अजय के साथ रूम में काजोल थीं। मामला हाथ से निकलते देख अजय ने आखिरकार काजोल के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया और बाद में शादी करने का फैसला लिया। आज अजय और काजोल सुखी जीवन बिता रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App