ताज़ा खबर
 

देखिए कौन है वो लड़का जिसके बर्थडे विश पर जाह्नवी कपूर ने कहा- I Love You

6 मार्च को अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी 'आई लव यू'। साथ उन्होंने जाह्नवी के साथ खींची गई एक तस्वीर भी शेयर की।

जाह्नवी कपूर के साथ अक्षत रंजन की एक तस्वीर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार समेत पूरा देश गम के माहौल में डूबा हुआ है। उनके जाने के सदमे से उबरना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। हालांकि श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का 21वां बर्थडे उसी तरह सेलिब्रेट किया जैसा कि श्रीदेवी चाहती थीं। श्रीदेवी की इच्छा को पूरा किया गया और 6 मार्च के दिन कपूर परिवार में जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्हें इस मौके पर बर्थडे पर करीबियों और फैंस से ढेरों बधाई संदेश मिले। इनमें एक शख्स ऐसा भी था जिसे बर्थडे विश करने पर जाह्नवी कपूर ने आई लव यू कहा। आइए बताते हैं आखिर कौन था वह लड़का।

दरअसल यह लड़का और कोई नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड था। जाह्नवी के बॉयफ्रेंड का नाम अक्षत रंजन है। अक्षत काफी समय से अकसर जाह्नवी के परिवार के साथ नजर आते रहे हैं। यही नहीं श्रीदेवी की मौत के बाद अक्षत ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी। अक्षत पहले भी जाह्नवी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं।

A post shared by Akshat Rajan (@akshatrajan) on

6 मार्च को अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी ‘आई लव यू’। साथ उन्होंने जाह्नवी के साथ खींची गई एक तस्वीर भी शेयर की। अक्षत जाह्नवी के साथ अफेयर को लेकर अकसर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों का रिलेशन उस वक्त सामने आया था जब दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर एक साथ में दिखाई दिए थे।

jhanvi-kapoor

बता दें अक्षत गैमन इंडिया के मालिक अभिजीत रंजन के बेटे हैं। वो इस समय Tufts University में पढ़ाई कर रहे हैं। अक्षत इंटरनेशनल रिलेशनशिप के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के बारे में पढ़ रहे हैं, वह उद्यमी नेतृत्व, फिल्म और मीडिया की भी पढ़ाई कर रहे हैं।

happy birthday

A post shared by Akshat Rajan (@akshatrajan) on

A post shared by Akshat Rajan (@akshatrajan) on

A post shared by @jhanvikapoorfc on

A post shared by Akshat Rajan (@akshatrajan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App