ताज़ा खबर
 

क्लासिकल सिंगिंग से मिमक्री आर्टिस्ट हैं ये स्टार्स, जानिए इनके सीक्रेट टेलेंट

सैफ अली खान गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं। जी हां, सैफ अली खान बहुत अच्छे गिटारिस्ट हैं और सबसे जरूरी बात यह है कि उन्होंने खुद ही गिटार बजाना सीखा है। तो...

क्लासिकल सिंगिंग से मिमक्री आर्टिस्ट हैं ये स्टार्स

बॉलीवुड के स्टार्स बेहतरीन एक्टिंग की वजह से बी-टाउन की शान हैं। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे की इन स्टार्स में एक्टिंग डांसिंग के अलावा और भी हुनर हैं। कोई शतरंज का माहिर है तो कोई पोलो का, कोई क्लासिक सिंगर है तो कोई गुड गिटारिस्ट है। आइए जानते हैं इन स्टार्स को एक्टिंग के अलावा और किस-किस चीज का टेलेंट है।

1.रणदीप हुड्डा- साल 2001 में मीरा नायर की फिल्‍म ‘मॉनसून वेडिंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणदीप हुड्डा आज बी-टाउन के जाने माने एक्टर हैं। सभी जानते हैं रणदीप फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग और थियेटर में एक्टिंग कर चुके हैं। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि रणदीप हुड्डा पोलो के भी खिलाड़ी रह चुके हैं। उनके पास खुद के 6 घोड़े हैं और गुरुग्राम में गुड़सवारी का कल्ब भी है। वहीं रणदीप अक्सर शो जंपिंग में भी हिस्सा लेते नजर आते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41677 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback

2. आमिर खान- बी-टाउन के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान को शतरंज खेलने का काफी शौक हैं। आमिर अपने कई इंटरव्यू में अपने इस शौक के बारे में बता चुके हैं। आमिर के मुताबिक शूटिंग के दौरान जब भी उनके पास थोड़ा टाइम होता है तो वो चेस खेलते हैं। यहां तक कि एक इंवेंट में आमिर खान चेस में विश्व विजेता रह चुके विश्वनाथन आंनद के साथ भी चेस खेल चुके हैं।

‘महाराष्ट्र चेस लीग के दौरान विश्वनाथन आंनद के साथ आमिर खान।

3. जूही चावला- बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और चुलबुली अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाली जूही चावला एक क्लासिकल सिंगर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जूही 3 घंटे रियाज के साथ अपने दिन की शुरुआत करती हैं।

“The more you praise and celebrate your life, the more there is in life to celebrate” ~Oprah Winfrey

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on 


4. सैफ अली खान- सैफ गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं। जी हां, सैफ अली खान बहुत अच्छे गिटारिस्ट हैं और सबसे जरूरी बात यह है कि उन्होंने खुद ही गिटार बजाना सीखा है।

#phantom

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on 

5. विद्या बालन- अपने साथी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की मिमक्री करना विद्या बालन को काफी अच्छा लगता है और कई लोग उन्हें अच्छा मिमक्री आर्टिस्ट भी मानते हैं। विद्या बालन कविताएं भी लिखती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App