ताज़ा खबर
 

जब स्टेडियम में इस शख्स को लिप लॉक करते हुए कैमरे कैद हो गईं थी दीपिका पादुकोण

दीपिका और सिद्धार्थ के इस लिपलॉक ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी।

दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण का फिल्मी करियर इस समय आसमान छू रहा है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने आज उन्हें बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेसस की रेस में शामिल कर दिया है। दीपिका पादुकोण शुरुआत से ही फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। दीपिका ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा तभी से उनका नाम कई एक्टर्स, क्रिकेटर और बिजनेसमैन से जुड़ता रहा है। जिसमें निहार पांड्या से लेकर युवराज सिंह तक शामिल हैं। दीपिका के इन्हीं ब्वॉयफ्रेंड में से एक सिद्धार्थ माल्या भी थे। बिजनेस टायकून विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ और दीपिका का रिलेशनशिप उस समय मीडिया की सुर्खियां बन गया था जब सिद्धार्थ ने दीपिका को लाखों दृशकों के सामने किस कर दिया था।

दरअसल यह बात उस वक्त की है जब साल 2011 में आईपीएल की दो टीम आमने-सामने जीत के लिए संघर्ष कर रही थी और दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ माल्या के साथ स्टेडियम में मौजूद थीं। दीपिका अपने व्बॉयफ्रेंड की टीम आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को चीयर अप करने के लिए स्टेडियम में बैठी थीं और उनकी टीम के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स, आरसीबी को हराने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इस मैच में आरसीबी ने बाजी मारी और कोलकाता नाईट राइडर्स को हरा दिया। शायद इतनी खुशी खिलाड़ियों को नहीं होगी जितनी सिद्धार्थ और दीपिका को हुई थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback

दोनों अपनी टीम की जीत की खुशी में इतने डूब गए थे कि उन्होंने स्टेडियम में एक-दूसरे को किस करना शुरू कर दिया। सिद्धार्थ और दीपिका का यह लिप लॉक कैमरे में भी कैद हो गया।

इस दौरान सिद्धार्थ के पिता विजय ने भी ये सब देखा। दीपिका और सिद्धार्थ के इस लिपलॉक ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। इसके बाद तो दोनों को हर बॉलीवुड और क्रिकेट इवेंट में साथ देखा जाने लगा। दोनों साथ घूमने जाते थे और सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें भी पोस्ट करते थे। दोनों ने मीडिया के सामने भी अपने प्यार को स्वीकार कर लिया था। लेकिन एक दिन अचानक खबर आई कि दीपिका और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। हर कोई उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर शॉक्ड था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App