ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के ‘बाबू जी’ आलोक नाथ भी इस एक्ट्रेस के साथ दे चुके हैं बोल्ड सीन्स

1987 में रिलीज हुई डायरेक्टर अशोक कुमार की फिल्म कामागनी में आलोक नाथ, टीना मुमीन के साथ रोमांस कर चुके हैं।

Alok Nath, Alok Nath Bold Scenes, Alok Nath Bold Scenes With Teena Mumin, Teena Mumin Film Kamagniबॉलीवुड के बाबू जी कहे जाने वाले आलोक नाथ इस साल 61 साल के हो चुके हैं।

बॉलीवुड के बाबू जी कहे जाने वाले आलोक नाथ इस साल 61 साल के हो चुके हैं। आलोक नाथ को बी-टाउन में बाबू जी का नाम फिल्मों में लगातार संस्कारी रोल करने की वजह से मिला है। उनके किरदार इतने फेसम हुए हैं कि सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें लेकर जोक्स भी बने हैं।

वहीं आलोक नाथ इन जोक्स पर गुस्सा होने के बजाए हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि आलोक नाथ ने फिल्मों में आने के बाद शुरुआती दौर में बतौर नायक भी काम किया है। क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के ‘बाबू जी’ एक्ट्रेस टीना मुमीन के साथ बोल्ड सीन भी कर चुके हैं? चलिए आज हम बताते हैं।

बॉलीवुड में आज के समय में आलोक नाथ की इमेज भले ही संस्कारी एक्टर के तौर पर बन चुकी है। लेकिन आलोक नाथ अपनी फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुमीन के साथ भी इश्क फरमा चुके हैं।

हम बात कर रहे हैं साल 1987 में रिलीज हुई डायरेक्टर अशोक कुमार की फिल्म कामागनी की। इस फिल्म के एक सीन में आलोक नाथ, टीना मुमीन के साथ काफी बोल्ड सीन करते नजर आते हैं।

लेकिन अब आलोक नाथ की इमेज इस तरह बदल गई है कि अगर वह खुद कहेंगे कि हां मैं भी इंटीमेट सीन्स कर चुका हूं तो लोग उनकी इस बात को भी नजरअंदाज कर देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चिंकारा शिकार मामले में सलमान से पूछताछ का 19 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल
2 जानिए आखिर क्यों ‘बादशाहो’ स्टार अजय देवगन बोले, ‘ट्रेड पंडित’ हैं ‘इडियट’?
3 इस वजह से अपनी मां के मंदिर से पैसे चुरा कर अनुपम खेर ने एक्टिंग कोर्स में लिया था एडमिशन