ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के ‘बाबू जी’ आलोक नाथ भी इस एक्ट्रेस के साथ दे चुके हैं बोल्ड सीन्स

1987 में रिलीज हुई डायरेक्टर अशोक कुमार की फिल्म कामागनी में आलोक नाथ, टीना मुमीन के साथ रोमांस कर चुके हैं।

बॉलीवुड के बाबू जी कहे जाने वाले आलोक नाथ इस साल 61 साल के हो चुके हैं।

बॉलीवुड के बाबू जी कहे जाने वाले आलोक नाथ इस साल 61 साल के हो चुके हैं। आलोक नाथ को बी-टाउन में बाबू जी का नाम फिल्मों में लगातार संस्कारी रोल करने की वजह से मिला है। उनके किरदार इतने फेसम हुए हैं कि सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें लेकर जोक्स भी बने हैं।

वहीं आलोक नाथ इन जोक्स पर गुस्सा होने के बजाए हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि आलोक नाथ ने फिल्मों में आने के बाद शुरुआती दौर में बतौर नायक भी काम किया है। क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के ‘बाबू जी’ एक्ट्रेस टीना मुमीन के साथ बोल्ड सीन भी कर चुके हैं? चलिए आज हम बताते हैं।

बॉलीवुड में आज के समय में आलोक नाथ की इमेज भले ही संस्कारी एक्टर के तौर पर बन चुकी है। लेकिन आलोक नाथ अपनी फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुमीन के साथ भी इश्क फरमा चुके हैं।

हम बात कर रहे हैं साल 1987 में रिलीज हुई डायरेक्टर अशोक कुमार की फिल्म कामागनी की। इस फिल्म के एक सीन में आलोक नाथ, टीना मुमीन के साथ काफी बोल्ड सीन करते नजर आते हैं।

लेकिन अब आलोक नाथ की इमेज इस तरह बदल गई है कि अगर वह खुद कहेंगे कि हां मैं भी इंटीमेट सीन्स कर चुका हूं तो लोग उनकी इस बात को भी नजरअंदाज कर देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चिंकारा शिकार मामले में सलमान से पूछताछ का 19 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल
2 जानिए आखिर क्यों ‘बादशाहो’ स्टार अजय देवगन बोले, ‘ट्रेड पंडित’ हैं ‘इडियट’?
3 इस वजह से अपनी मां के मंदिर से पैसे चुरा कर अनुपम खेर ने एक्टिंग कोर्स में लिया था एडमिशन
ये पढ़ा क्या?
X