ताज़ा खबर
 

‘मैंने प्यार किया’ के इस सीन में भाग्य श्री को किस करना चाहते थे सलमान खान, लेकिन…

क्या आपने कभी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को आनस्क्रीन किस करते हुए देखा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद सलमान ही बस एक ऐसे एक्टर हैं जो ऐसा करने के लिए तैयार नहीं होते।

Author Updated: September 19, 2017 12:20 PM
फिल्म के एक सीन के दौरान सलमान खान को भाग्य श्री के साथ लिप लॉक करना था।

क्या आपने कभी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को आनस्क्रीन किस करते हुए देखा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद सलमान ही बस एक ऐसे एक्टर हैं जो ऐसा करने के लिए तैयार नहीं होते। सलमान के साथ की एक्टर्स की बात करें तो अजय देवगन, आमिर खान, शाहरुख खान और संजय दत्त फिल्मों में कई बार इंटीमेट सीन्स दे चुके हैं। फिर सलमान के साथ ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने फिल्मों में कभी किस ना करने की कसम खा ली। दरअसल, 1989 में आई सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद से सलमान ने मन बना लिया कि वो कभी किसी एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे। फिल्म के एक सीन के दौरान सलमान खान को भाग्य श्री के साथ लिप लॉक करना था इस सीन के लिए सलमान पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन भाग्य श्री ने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद फिल्म के डारेक्टर सूरज बड़जात्या ने एक शिशे की ग्लास की दीवार को खड़ी कर इस सीन को शूट किया था।

इसके बाद से सलमान खान ने कभी किसी एक्ट्रेस के साथ किस सीन नहीं दिया। उनके करीबियों का कहना है कि इसके पीछे की वजह उनका फैमली मैन होना है। दरअसल, सलमान खान का मानना है कि उनकी खुद की फैमली काफी बढी है और वह सब साथ में ही फिल्म देखना पसंद करते हैं। ऐसे में वह भी चाहते हैं कि उनकी फिल्में ऐसी हो जिसे पूरा परिवार एक साथ आसानी से देख सकें।

एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था जब हम अपने घर के वीडियो होम सिस्टम पर फिल्म देखते हैं। खासतौर से कोई इंग्लिश फिल्म और जब उसके लीडिंग एक्टर्स ऑनस्क्रीन स्मूच करने लगते हैं तो हम फैमिली के सामने बहुत ऑकवर्ड फील करते है। यही वजह है कि मैं फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो क्या ‘सौदागर’ की शूटिंग के दौरान मनीषा कोईराला के साथ सुभाष घई ने की थी ये हरकत
2 नवरात्र से पहले कंडोम कंपनी ने शहर में लगाए आपत्तिजनक विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भारी विरोध
3 जॉन अब्राहम की फिल्म में अब नहीं होंगी तापसी पन्नू, इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री