ताज़ा खबर
 

‘डर’ के बाद शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर क्यों नजर नहीं आए सनी देओल?

सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हो चुकी है। घायल वन्स अगेन के बाद ये सनी की दूसरी फिल्म है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने कई राज से पर्दा उठाया।

मीडिया से बात करते हुए जब सनी देओल से पूछा गया था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो आप शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं।

सनी देओल की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ रिलीज हो चुकी है। घायल वन्स अगेन के बाद ये सनी की दूसरी फिल्म है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने कई राज से पर्दा उठाया। मीडिया से बात करते हुए जब सनी देओल से पूछा गया था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो आप शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं। इसका जवाब देते हुए सनी पाजी ने कहा कि जब 1993 में जब फिल्म ‘डर’ बनाई गई तो मुझे इस बारे में नहीं बताया गया था कि इस फिल्म में विलेन को हीरो से ज्यादा दमदार तरीके से पेश किया जाएगा। मैं अपनी फिल्मों के बारे में पहले ही निर्देशक से सारी बातें जान लेता हूं। लेकिन जब मुझे पता चला कि इस फिल्म का अंत कुछ ऐसा होना है तो मैं हैरान रह गया। सनी देओल ने एक सीन का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म की एक सीन की शूटिंग के दौरान जब मुझे बताया गया कि शाहरुख मुझे चाकू मारकर चला जाएगा तो मैं हैरान रह गया। मुझे इस बात से बहुत गुस्सा आया लेकिन मैंने किसी तरह अपने गुस्से को काबू में कर लिया।

सनी देओल ने आगे कहा कि मुझे शाहरुख खान या यशराज बैनर से कोई समस्या नहीं है। लेकिन मुझे झूठ पसंद नहीं है। यही वजह है कि मैं पिछले 24 सालों में कभी भी यशराज के साथ काम नहीं किया। लेकिन अगर मुझे भविष्य में मौका मिला तो मैं उसमें दोबारा जरूर काम करना चाहूंगा।

1993 में आई फिल्म ‘डर’ के डायरेक्टर यश चोपड़ा थे। इस फिल्म में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे। लेकिन फिल्म में हिंसक विलेन का रोल निभाने वाले शाहरुख खान इस फिल्म से रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे। उनके किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। आज भी जब बेस्ट विलेन की बात आती है तो ‘डर’ फिल्म में शाहरुख का निभाया गया राहुल का किरदार हर किसी के जहन में आ जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App