ताज़ा खबर
 

आज एक एपिसोड के मिलते हैं लाखों, जानें टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी की क्या थी पहली कमाई

'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी को एक एपिसोड करने के लिए 1 लाख रुपये तक दिए जाते हैं।

Author Published on: November 10, 2017 3:56 PM
दिव्यांका त्रिपाठी।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी की दुनिया भले ही दिखने में छोटे पर्दे जैसी दिखती हो लेकिन यहां पर चमकने वाले सितारों की कमाई लाखों में होती है। आज हम आपको टीवी के फेसस सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी की कमाई के बारे में बता रहे हैं। दिव्यांका ‘ये हैं मोहब्बतें’ के एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये तक लेती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दिव्यांका की पहली कमाई क्या थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी अपनी मुस्कारहट और खुशमिजाज व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी इस शो से काफी फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ये है मोहब्बतें’ का एक एपिसोड करने के लिए 1 लाख रुपये तक दिए जाते हैं।

#PoseToPost

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on 

वही दिव्यांका की पहली कमाई के बारे में अगर हम बात करें तो शायद ही आपको यकीन होगा कि उनकी पहली सेलरी सिर्फ 250 रुपये थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिव्यांका एक इवेंट में एंकरिंग करने के लिए 250 रुपये मिले थे, जो दिव्यांका की पहली कमाई थी।


बता दें कि बुधवार को एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति और एक्टर विवेक दहिया का 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। विवेक के जन्मदिन को खास बनने के लिए दिव्यांका ने ग्रांड पार्टी का आयोजन किया।

I’m so thankful to Mumma for she got you on Earth. I’m glad, you were born for me (and many others

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अक्षय ने दिखाए कराटे मूव्स तो मुस्कुराते रहे सलमान, बड़े सितारों के ऑडिशन विडियो देख हो जाएंगे हैरान
2 Golmaal Again: क्या भारत में यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूक जाएगी अजय देवगन की फिल्म?
जस्‍ट नाउ
X