scorecardresearch

आखिर इस एक्टर के साथ ऐसा क्या हुआ जो पहली हिट फिल्म देने के बाद भी बॉलीवुड का छोड़ा साथ

फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर का नाम नकुल कपूर हैं। 1998 में शिबानी कश्यप के गाने ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ में नकुल को पहली बार देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे।

आखिर इस एक्टर के साथ ऐसा क्या हुआ जो पहली हिट फिल्म देने के बाद भी बॉलीवुड का छोड़ा साथ
बॉलीवुड के यह चॉकलेटी एक्टर अब कनाडा के वैंकूवर में रहते हैं

‘चांद तारे फूल शबनम तुम से अच्छा कौन है कोई रुत हो कोई मौसम तुम से अच्छा कौन है’ इस गाने को जब भी आप देखते होंगे, आपके जेहन में एक ही सवाल आता होगा कि आखिर ये एक्टर अचानक से गायब कहां हो गया। फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर का नाम नकुल कपूर हैं। 1998 में शिबानी कश्यप के गाने ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ में नकुल को पहली बार देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे। 2002 में जब उन्होंने फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से अपने करियर की शुरुआत की तो ऐसा लग रहा था कि मानो जल्द ही ये और फिल्मों में भी नजर आएंगे। यह फिल्म बाक्स ऑफिस पर हिट साबित रही और इसके बाद नकुल के पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। अपनी चॉकलेटी लुक की वजह से नकुल लड़कियों में काफी पॉपुलर हो गए। लेकिन एक्टर अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और उन्होंने इंडस्ट्री को एक फिल्म करने के बाद ही अलविदा कह दिया।

दरअसल, बॉलीवुड के यह चॉकलेटी एक्टर अब कनाडा के वैंकूवर में रहते हैं और वहां योगा टीचर बन गए हैं। उन्होंने कई किलो वजन के साथ ही दाढ़ी भी बढ़ा ली है। नॉर्थ वैंकूवर में नकुल डिवाइन लाइट नाम से योगा सेंटर चलाते हैं और उनका भारत लौटने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है।

कुछ समय पहले ऐसी अफवाहे भी उड़ रही थी कि उनकी मौत हो गई है। लेकिन इस बात को नकुल ने खुद खारिज कर दिया। उन्होंने खुद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह कनाडा में हैं और एकदम ठीक हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.