ताज़ा खबर
 

प्रेम चोपड़ा के नाम से डरती थी दुनिया, लेकिन यह महाविलेन किससे खाता था खौफ

प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा।" पिता जी के जमाने में यह लाइन कहने भर के लिए काफी थी। जहां जिक्र होता...

“प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा।” आजकल का तो पता नहीं। लेकिन पिता जी के जमाने में यह लाइन कहने भर के लिए काफी थी। जहां जिक्र होता, लोग कहते- कहीं सच में प्रेम चोपड़ा तो नहीं आ गया। प्रेम चोपड़ा उस जमाने के टॉप विलेन्स में से एक थे। उनके किरदार इतने बदनाम और डार्क इमेज के होते थे कि लोग असल में उन्हें उनकी रील इमेज जैसा समझते थे।

कहना गलत न होगा कि हिंदी फिल्मों में उनके रोल्स से हर कोई डरता था। मगर डर तो ऐसी चीज है, जो सबको लगता है। है न, तो फिर प्रेम चोपड़ा को भी डर लगता होगा। कभी सोचा है कि जिससे दुनिया डरती है, वह किससे डरता होगा। चोपड़ा साहब ने इस बात का खुलासा जानी-मानी सेलिब्रिटी, गायिका और एक्ट्रेस तबस्सुम को दिए इंटरव्यू में किया था।

चोपड़ा साहब ने तब बताया था कि उन्हें भी कई चीजों से डर लगता था। वह बचपन में उल्टा-सीधा काम करने पर पिता से डरते थे। वह बीवी से भी खौफ खाते थे। इतना ही नहीं, वह यह भी कह गए थे कि उन्हें तबस्सुम से भी डर लगता है। चूंकि वह उस शो में उनसे उल्टे-सीधे सवाल पूछ रही थीं। उन्हें जवाब न दे पाने का डर सता रहा था। आगे उन्होंने बताया कि वह भूत-प्रेत और डाकुओं से भी डरते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.