Know About Shatrughan Sinha Love Affair With Reena Roy -जब शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस के प्यार में खींचे चले जाते थे शत्रूघ्न सिन्हा, तब पत्नी ने बताया- मुझसे कुछ नहीं छिपा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस के प्यार में खिंचे चले जाते थे शत्रुघ्न सिन्हा, तब पत्नी ने बताया- मुझसे कुछ नहीं छिपा

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न की वाइफ पूनम ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

19वें कलर्स स्क्रीन अवार्ड के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ

71 साल के शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड में शॉटगन नाम से मशहूर। 9 दिसंबर 1945 को पटना में जन्मे शत्रुघ्न के खामोश कहने का अंदाज़ आज भी दूसरे स्टार्स कॉपी करते हैं। बॉलीवुड में बतौर विलन एंट्री लेने वाले शत्रु बॉलीवुड के हीरो बन गए। शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरे अपने, कालीचरण, दोस्ताना, शान, क्रांति, नसीब, काला पत्थर, लोहा जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में करके लोगों का दिल जीत लिया। उनकी बुलंद आवाज, डायलॉग बोलने का अंदाज दर्शकों को इतना पसंद आया कि वो कम समय में ही फैंस के फेवरेट बन गए। शत्रुघ्न की बात कर रहे हैं तो उस जमाने की बेहतरीन अभिनेत्री रीना रॉय का नाम कही न कही आ ही जाता है। एक समय था जब दोनों के लव अफेयर के किस्से बी-टाउन में आम बात की तरह थे।

रीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सन् 1972 में बनी बीआर इशारा की फिल्म ‘जरूरत’ से की थी। फिल्म में उनके साथी हीरो विजय अरोड़ा। उनकी पहली फिल्म बहुत ज्यादा नहीं चली लेकिन फिल्म जगत के बाद उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शूमार हो गया था। रीना रॉय के फिल्मों जितनी ही चर्चित उनकी और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी भी रही है।

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की हाल ही में शादी की सालगिरह थी। उनकी शादी को पूरे 37 साल हो गए हैं। 9 जुलाई, 1980 को शत्रु ने एक्ट्रेस पूनम चंद्रमानी से शादी की थी। ये वो दौर था जब शत्रुघ्न का नाम रीना राय से जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला। शादी के कई सालों बाद तक भी वो रीना राय से मिलते रहे। इस बात को शत्रूघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ में भी कबूल की है। लेकिन इस रिश्ते का अंत क्यों हुआ, इसका जवाब कोई नहीं जानता।

दिलचस्प बात ये थी कि एक दूसरे इंटरव्यू में शत्रुघ्न की वाइफ पूनम ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App