ताज़ा खबर
 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो शाहिद कपूर से नाराज हो गईं विद्या बालन और फिर…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। शाहिद कपूर का नाम करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

शाहिद कपूर एक समय में विद्या बालन के भी काफी क्लोज रह चुके हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। शाहिद कपूर का नाम करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि शाहिद कपूर एक समय में विद्या बालन के भी काफी क्लोज रह चुके हैं। दरअसल, 2008 में आई फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ की शूटिंग के दौरान विद्या और शाहिद की मुलाकात हुई थी। करीना से ब्रेकअप होने के बाद शाहिद उस समय सिंगल थे और ऐसे में उन्हें विद्या बालन का साथ मिला। जब फिल्म की शूटिंग कनाडा में की गई तो इन दोनों काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया था। शूटिंग खत्म होने के बाद भारत में भी इस कपल को कई बार डिनर डेट पर स्पाट किया गया। हालांकि, दोनों ने कई दफा यह कहकर लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की कि वह अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। लेकिन शाहिद और विद्या का साथ भी ज्यादा दिनों तक नहीं रहा और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

इन दोनों के बीच किस बात की टेंशन थी ये तो पता नहीं चला। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बिना शाहिद का नाम लिए ही कहा था कि जिसे वो डेट कर रही थी वो खुद को ज्यादा ही स्मार्ट समझता था। वो हर समय उन्हें छोटी-छोटी बातों पर ताना कसा करता था। खैर, अब वो शख्स शाहिद थे या कोई और ये तो विद्या ही बता सकती हैं।

विद्या और शाहिद की फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को युवाओं ने खूब पसंद किया। कभी हर इंवेट और पार्टी में साथ दिखने वाले शाहिद और विद्या आज एक-दूसरे से नजरें चुराते पाए जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा लेकर जब राजेश खन्ना से मिलने पहुंच गए ऋषि कपूर
2 जब इस एक्ट्रेस ने कहा- शूटिंग के समय मुझ पर जरूरत से ज्यादा मेहरबान रहा करते थे राजेश खन्ना
3 ‘न्यूटन’ पर अनुराग कश्यप ने कहा- फिल्म उतनी ही ‘सीक्रेट बैलेट’ की कॉपी है जितनी ‘द एवेंजर्स’ ‘वतन के रखवाले’ की
ये पढ़ा क्या?
X