ताज़ा खबर
 

राम कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं, जानिए कैसे देवर-भाभी की इस जोड़ी ने कर ली थी शादी

सीरियल में देवर भाभी का किरदार निभाने वाले इस कपल ने 14 फ़रवरी साल 2003 में वेलेंटाइन डे के दिन शादी की थी।

Author Updated: October 1, 2017 6:18 PM
राम कपूर के साथ उनकी पत्नी गौतमी कपूर।(फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम)

इस साल सितंबर में 44 साल के हुए राम कपूर ने यूं तो अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी, लेकिन करियर में आगे बढ़ते-बढ़ते राम ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर आसानी से तय किया है। उन्होंने कामयाबी की ऐसी ट्रेन पकड़ी की कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी। जी हां, राम कपूर का जीवन कुछ ऐसा ही है। राम कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जो जी टीवी चेनल पर होने वाले सीरियल ‘कसम से’ में जय वालिया के किरदार से मशहूर हुए थे। वहीं राम कपूर को उनके दूसरे सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने भी काफी फेमस कर दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे ही एक सीरियल में उनकी भाभी का रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस से उन्होंने शादी की है? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर किस सीरियल में राम कपूर को भाभी(का रोल) से हो गया था प्यार।

अक्सर सीरियल में एक परफेक्ट पति का रोल निभाने वाले राम कपूर रियल लाइफ में भी परफेक्ट पति है, वो पत्नी से गौतमी को बहुत प्यार करते हैं। गौतमी भी टीवी एक्ट्रेस हैं और एक टीवी सीरियल के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। दरअसल राम कपूर की मुलाकात गौतमी गाडगिल से साल 2000 से 2002 के बीच टेलीकास्ट होने वाले टीवी सीरियल ‘घर एक मंदिर’ के दौरान हुई थी। दोनों इस सीरियल में साथ काम करते थे और गौतमी राम कपूर की भाभी का रोल करती थीं।

टीवी सीरियल में साथ काम करते-करते राम कपूर को भाभी से प्यार हो गया, लेकिन पिक्चर अभी बाकी थी। गौतमी ने तो राम का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था। लेकिन राम की इस लव स्टोरी से उनके घर वाले खुश नहीं थे। राम को गौतमी से शादी करने के लिए अपने परिवार की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। क्योंकि शायद गौतमी की यह दूसरी शादी थी, गौतमी के पहले पति की मौत हो चुकी थी।

वहीं गौतमी को भी राम का पार्टियों में जाना, वहां ड्रिंक करना पंसद नहीं था। इन सब के बावजूद आखिरकार सीरियल में देवर भाभी का किरदार निभाने वाले इस कपल ने 14 फ़रवरी साल 2003 में वेलेंटाइन डे के दिन शादी की थी।

Singapore! #Ramkapoor #Gautamikapoor #Happiness #Family #Holiday #Singapore #Traveldiaries #BestMoments

A post shared by Ram Kapoor (@ramkapoorfc) on 

अब इनके दो बच्चे हैं एक बेटी, सिया जिसका जन्म 12 जून 2006 में हुआ और बेटा अक्स कपूर जो 12 जनवरी 2009 को पैदा हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘इनाया नौमी खेमू’
2 Judwaa 2: फिल्मों की हाफ सेंचुरी लगाने वाले हैं डेविड धवन, बेटे वरुण ने किए कई खुलासे
3 क्या एक ही शर्ट शेयर करके पहन रहे हैं रणबीर कपूर और माहिरा खान, देखें तस्वीरें
जस्‍ट नाउ
X