ताज़ा खबर
 

जब पिता से बोली बेटी- मैं बनना चाहती हूं सनी लियोनी जैसी पॉर्नस्टार

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की पहली शॉर्ट फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' को हाल ही में यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है।

फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ के एक सीन की तस्वीर।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

36 साल की सनी लियोनी ने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। लेकिन आज सनी बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। सनी आज सिनेजगत की जानी मानी हस्ती बन चुकीं हैं जिनके हजारों-लाखों फैंस हैं। आज हम आपको सनी लियोनी की एक ऐसी फैन के बारे में बता रहे हैं जो सनी तरह बनना चाहती हैं। लेकिन ये लड़की सनी लियोन की उस जिंदगी को जीना चाहती है जैसे सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों से पहले पॉर्न फिल्मों में काम करती थीं।

सनी ने जिस तरह पॉर्न इंड्रस्टी में अपनी पहचान बनाई है ठीक उसी तरह ये लड़की अपनी पहचान बनाना चाहती है। और इस प्रोफेशन के बारे में वह अपने मां-बाप को समझा रही है। पिता से बोल रही है कि पापा जैसे आप असिस्टेंट मैनेजर हैं, मां हाउस वाइफ हैं घर का सारा काम करती हैं और पड़ोसी पायलेट है उसी तरह मैं सनी लियोनी की तरह पॉर्न स्टार बनना चाहती हूं। चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

दरअसल, यह मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की एक शॉर्ट फिल्म में दिखाया गया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’। जिसे रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में यू-ट्यूब पर रिलीज किया है। इस फिल्म को महिला सशक्तिकरण पर आधारित बताया गया है। इस फिल्म पिता का रोल बी-टाउन के मंझे हुए एक्टर मरंकद देशपांडे, दिव्या जगदाले और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आरजीवी की इस फिल्म में महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम के टॉपिक को दिखाया गया है। कि कैसे एक लड़की जब अपने माता-पिता को ये कहती है कि वो सनी लियोनी बनना चाहती है तो मां-बाप किस तरह उसे समझाते हैं और मां-बाप के हर सवाल का बेटी कैसे जवाब दे रही है।

इस फिल्म में बेटी अपने मां-बाप को समझा रही है कि पॉर्न स्टार और पॉर्न मूवीज का प्रोफेशन भी आम प्रोफेशन की तरह ही है।

Next Stories
1 बाबा राम रहीम के चक्कर में बुरे फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्यों हुए ट्विटर पर ट्रोल
2 सुरवीन चावला को रोज आते थे भद्दे प्रपोजल, कैसे कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं
3 Making of 2.0: देख‍िए सेट पर कैसे होता था अक्षय कुमार का मेकअप और कैसे रोबोट बनते थे रजनीकांत
ये पढ़ा क्या?
X