ताज़ा खबर
 

गौहर खान से 14 साल पहले सगाई करने वाले इस मशहूर डायरेक्टर ने आज तक नहीं की शादी

गौहर खान ने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में साल 2009 में डेब्यू किया था। वो 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में नजर आईं थीं, फिल्म में उन्होंने कोएना शेख नाम की लड़की का रोल निभाया था।

गौहर खान(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली गौहर खान फिल्म इंड्रस्टी की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेसेस में से एक हैं। महाराष्ट्र के पुणे में एक मुस्लिम परिवार में 23 अगस्त 1983 को जन्मी गौहर ने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में साल 2009 में डेब्यू किया था। वो ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में नजर आईं थीं, फिल्म में उन्होंने कोएना शेख नाम की लड़की का रोल निभाया था। इसके बाद गौहर साल 2011 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गेम’ में नजर आई थीं। साल 2012 में उन्होंने फिल्म ‘इशकजादे’ में भी काम किया।

इसके बाद उन्होंने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। क्या आप जानते हैं गौहर खान साल 2003 में डायरेक्टर साजिद खान से सगाई तक कर चुकी हैं? चौकिए मत, चलिए आज हम बताते हैं गौहर खान से जुड़ा यह रोचक किस्सा।

गौहर बिग बॉस सीजन सात की कंटेस्टेंट चुकी है और इसी शो के कंटेस्टेंट रहे चुके कुशाल टंडन के साथ उनका नाम जुड़ा था। लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और बाद में दोनों अलग हो गए थे। लेकिन आपको भी यह जानकर ताज्जुब होगा कि गौहर खान का नाम सिर्फ कुशाल टंडन के साथ ही नहीं जुड़ा बल्कि इससे पहले वो सगाई तक कर चुकी हैं। जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद गौहर खान से सगाई करने वाले साजिद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात बताई थी।

कहा जाता है कि कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के भाई साजिद खान साल 2003 में गौहर खान से सगाई कर ली थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। बता दें कि गौहर उम्र में साजिद से 12 साल छोटी हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए साजिद खान ने गौहर का नाम लिए बिना बताया था कि साल 2003 में उनकी सगाई एक ऐसी लड़की से हुई थी जो एक चर्चित नाम हैं। उन्होंने कहा कि उस समय मैं बुरा इंसान भी नहीं था, मैंने उनके साथ कोई धोखा नहीं किया था। मुझे लगता है कि वो मुझसे बोर हो गई थीं।

साजिद ने कहा था कि मुझे एकांत पसंद है, ना तो मैं बाहर जाता हूं ना ही मैं पार्टी करता हूं। मेरी जो आउटिंग होती है वो डिनर के लिए मेरे दोस्तों के साथ होती है।

बता दें कि साजिद 46 साल के हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है, हालांकि उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ जुड़ चुका है। केवल साजिद ने ही नहीं बल्कि गौहर ने भी अब तक शादी नहीं की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App