ताज़ा खबर
 

कभी इस टीवी एक्टर का आशीर्वाद लेने सेट तक पहुंच जाते थे लोग, अब कई सालों से नहीं किया काम

अरुण गोविल खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि शूटिंग के दौरान कई बार लोग उनका आशीर्वाद लेने सेट पर पहुंच जाते थे।

Arun Govil, Arun Govil playing as Rama, Arun Govil playing as Rama in Ramanand Sagar's hit television series, Arun Govil playing as Rama of Ramayan, Arun Govil as Rama, Ramanand Sagar, televisionअरुण गोविल।

टीवी स्टार अरुण गोविल ने रामानंद सागर के लिए रामायण (1987-1988) में काम किया था। भले ही उन्होंने बाकी टीवी सीरियल्स भी काम किया हो लेकिन जो पहचान उन्हें रामायण से मिली शायद ही किसी दूसरे टीवी सीरियल से मिली है। इस बात को खुद अरुण गोविल भी मानते हैं। क्या आप जानते हैं शूटिंग के दौरान लोग उनसे आशीर्वाद लेने पहुंच जाते थे? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

सभी जानते हैं कि ‘रामायण’ दूरदर्शन का सबसे फेमस टीवी सीरियल रहा है। आपको अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ का वो सीन तो याद ही होगा जब टीवी पर रामायण शुरू होते ही लोग टीवी को फूलों की माला की माला चढ़ाते हैं, अगरबत्ती और धूपबत्ती लगाकर हाथ जोड़ बैठ जाते हैं। असल में भी कुछ ऐसा ही होता था! अरुण गोविल खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि शूटिंग के दौरान कई बार लोग उनका आशीर्वाद लेने सेट पर पहुंच जाते थे।

वही अरुण गोविल ये भी मानते हैं कि रामायण ने उन्हें जो पहचान दिलाई है शायद ही किसी दूसरे टीवी सीरियल से मिली है। दूसरी ओर उन्होंने ये भी कहा कि रामायण के बाद कभी कोई कायदे का काम ही नहीं मिला।

अरुण गोविल को लोगों ने राम से ज्यादा कुछ भी सोचने से इनकार कर दिया। बता दें कि अरुण ने ‘लव कुश’, ‘कैसे कहूं’, ‘बुद्धा’ , ‘अपराजिता’, ‘वो हुए न हमारे’ और ‘प्यार की कश्ती में’ जैसे कई फेमस टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ मिलिंद सोमन ने मनाया अपना 52वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें
2 तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से कल्कि कोचलिन से अलग हो गए थे अनुराग कश्‍यप
3 पद्मावती में विलेन का किरदार निभाने के बाद बहुत डरे हुए हैं रणवीर सिंह
IPL 2020: LIVE
X