ताज़ा खबर
 

इन एक्ट्रेसेस ने एक-दूसरे पर कर दी थी चांटों की बरसात, तब हिमेश रेशमिया ने बीच में कूदकर किया था बचाव

यहां तक कि दोनों के बीच की इस हाथापाई को रोकने के लिए बीच में हिमेश रेशमिया को आना पड़ा था।

एक्ट्रेस जोया अफरोज और एक्ट्रेस सोनाली राउत के बीच झगड़ा।(फाइल फोटो, सोर्स- यूट्यूब)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच बहस और थोड़ी बहुत कहासुनी की खबरें को कई बार सुनी होंगी। लेकिन इन एक्ट्रेसेस के बीच अच्छी-खासी फाइट के बारे में शायद ही आपने सुना होगा। हम किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान फाइट की बात नहीं कर रहे बल्कि रियल लाइफ की फाइट के बारे में बात कर रहे हैं। चलिए आज हम बताते हैं जब बी-टाउन की दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस एक-दूसरे के गाल तमाचे जड़ने लगी थीं और पूरे बॉलीवुड में हंगामा सा मच गया था।

Black never disappoints me. #shootdiaries #blacklove

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut) on 

दरअसल यह वाकया सिंगर और एक्टर की साल 2014 में आई फिल्म ‘द एक्‍सपोज’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस फिल्म के लीड रोल में सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया, स्टार रैपर योयो हनी सिंह, फिल्म में दिग्गज एक्टर इरफान खान, एक्ट्रेस जोया अफरोज, सोनाली राउत और आदिल हुसैन भी थे।

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म प्रमोशन के दौरान ही एक्ट्रेस जोया अफरोज और एक्ट्रेस सोनाली राउत के बीच छोटी सी कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों हाथापाई पर उतर आईं। बताया जाता है कि जब दोनों हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में जा ही रही थीं तभी मैकअप वैन में किसी बात को लेकर बहस होने लगी थी और बाद में झगड़ा बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि जोया ने झटके से सोनाली को एक थप्‍पड़ जड़ दिया। यहां तक कि दोनों के बीच की इस हाथापाई को रोकने के लिए बीच में हिमेश रेशमिया को आना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App