ताज़ा खबर
 

महज 17 साल की उम्र में जिसे डेट पर ले जाते थे राहुल देव उसी से की थी शादी

16 मई 2009 को कैंसर के चलते राहुल देवी की पहली पत्नी रीना की मौत हो गई थी।

एक्टर राहुल देव।( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘चैंपियन’ को आखिर कौन भूला सकता है। डायरेक्टर पदम कुमार की इस फिल्म में सनी देओल और मनीषा कोइराला की धमाकेदार एक्टिंग काफी पंसद की गई थी। लेकिन इस फिल्म के विलेन को भी काफी पसंद किया गया था और वो विलेन था राहुल देव। जी हां, राहुल देव फिल्म से ही बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इसके बाद परफेक्ट बॉडी वाले राहुल देव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का रोल किया था। लेकिन कम ही लोग हैं जो राहुल देव की रियल लाइफ के बारे में जानते हैं। क्या आप जानते हैं राहुल देव शादी से पहले ही रीना को 17 साल की उम्र में डेट करने लगे थे? चलिए आज हम बताते हैं राहुल देव की रियल लाइफ से जुड़ा ये रोचक किस्सा।

राहुल देव रीना को 17 साल की उम्र में ही दिल दे चुके थे और जब उन्होंने रीना को डेट के लिए पूछा तो उनकी उम्र महज 17 साल थी और रीना राहुल से 1 साल बड़ी थीं। जी हां, यह हम नहीं कह रहे बल्कि एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने यह बात बताई थी।

एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया कि जब उन्होंने रीना को डेट करना शुरू किया था उस समय उनकी उम्र 17 साल थी। बाद में 24 साल की उम्र में राहुल ने रीना से शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा सिद्धांत है। लेकिन 16 मई 2009 को कैंसर के चलते रीना की मौत हो गई थी। अपनी पत्नी की मौत के 2 साल बाद एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि अपनी पत्नी के सामने मैं काफी नासमझ था। वो मुझसे 1 साल बड़ी थी और काफी समझदार थी।

जब रीना की मौत हुई उस समय सिद्धांत केवल 11 साल के थे। राहुल ने बताया कि उनकी पत्नी की मौत के बाद उनके बेटे को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब पिछले 4 सालों से राहुल एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं और पिछले कुछ समय से दोनों लिव- इन में भी रह रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व मॉडल राहुल देव पिछले 4 साल से एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे के साथ रिलेशनशिप में हैं। मुग्धा गोडसे, राहुल देव से उम्र में 18 साल छोटी हैं। जहां राहुल की उम्र 48 साल है वहीं मुग्धा की उम्र 31 साल है। मुग्धा, राहुल की पहली पत्नी रीना के बेटे से केवल 11 साल बड़ी हैं। राहुल के बेटे सिद्धांत की उम्र 20 साल है। कुछ समय पहले दोनों ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया है। इन दिनों दोनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App