ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस संग नजर आए केएल राहुल, फैंस बोले- क्या जोड़ी है…

निधि अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हैं। निधि ने बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री निधि अग्रवाल।

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को बीते बुधवार बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल को साथ स्पॉट किए गए। केएल राहुल के फैन्स तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खूब शेयर कर रहे हैं। कर्नाटक क्रिकेटर ने उस वक्त लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया जब वह और निधि एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे। जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तस्वीरों पर फैन्स दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स उनके रिश्ते के बारे में भी जानना चाहते हैं। ब्लू कलर के फ्लोरल टॉप और रिप्ड जींस में नजर आ रहीं निधि काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं के एल राहुल व्हाइट कलर की जींस और ब्लू जींस में काफी हैंडसैम लग रहे हैं।

तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, राहुल और निधि के बीच क्या रिश्ता है? तो वहीं एक अन्य इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा, क्या वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, क्या जोड़ी है। वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर लिखता है, दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। इसके अलावा कमेंट में कुछ लोगों ने एड शूटिंग की बात भी कही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केएल राहुल पिछले कुछ समय से आईपीएल में बिजी थे, जिसके कारण वह निधि के साथ समय नहीं बिता पा रहे थे, अब आईपीएल के खत्म होते ही राहुल निधि को डिनर डेट पर लेकर निकल पड़े। खबरों की मानें तो रेस्टोरेंट से बाहर आते ही निधि और राहुल गाड़ी में बैठकर निकल गए।

बता दें कि निधि अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हैं। निधि ने बॉलीवुड फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। वहीं केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज हैं और साल 2018 के सीजन में राहुल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

sanju, Sonam kapoor, Anushka sharma, manisha koirala, diya mira, Sanjay dutt, Raj kumar Hirabi, jansatta photo gallery

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App