ताज़ा खबर
 

“ढाई किलो का प्रेम” में गेस्ट अपीयरेंस देती नजर आएंगी किश्वर मर्चेंट

बालाजी टेलीफिल्म्स इस शो को संदीप सिकंद प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो में एक्टर मेहरजान माज्दा लीड रोल में नजर आएंगे। इन्हें आप स्टार प्लस के शो निशू और उसके कजन्स में अनेरी वजानी के भाई के रोल में देख चुके हैं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 6:59 PM
वीडियो में किश्वर का एक दोस्त देशी बोली में “आई वांट पेनकेक्स” कहते हुए दिख रहा है।अनुशा और गाइलिन मेंडोंन्का ने किश्वर के दोस्त का मजाक बनाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखने के बाद किश्वर ने दोनों को कड़ी फटकार लगाई।

एकता कपूर के अपकमिंग टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेट गेस्ट अपीयरेंस देती नजर आएंगी। मालूम हो कि पिछले साल सुयश के साथ शादी के बंधन में बंधी किश्वर ‘शक्तिमान’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पिया का घर’, ‘परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे’ और ‘बिग बॉस 9’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं हैं। किश्वर ने कहा, “मैं पहले एपिसोड का हिस्सा बनूंगी और मैं सुरपंखा की भूमिका में हूं, जो अभिनेत्री के साथ बुरा व्यवहार करेगी।” धारावाहिक में अभिनेता मेहरजान माजदा पीयूष की भूमिका में हैं, जो अपनी भूमिका में वजन डालेंगे। ‘ढाई किलो प्रेम’ का प्रसारण 3 अप्रैल से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

बालाजी टेलीफिल्म्स इस शो को संदीप सिकंद प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो में एक्टर मेहरजान माज्दा लीड रोल में नजर आएंगे। इन्हें आप स्टार प्लस के शो निशू और उसके कजन्स में अनेरी वजानी के भाई के रोल में देख चुके हैं। फिलहाल मेहरजान इस रोल के लिए थोड़ा वजन बढ़ाने में लगे हैं। अपनी वापसी की खबर की पुष्टि किरण ने टेलीचक्कर से बातचीत में की। उन्होंने कहा, हां ये सच है कि मैं स्टार प्लस का नया शो कर रहा हूं। मुझे फिलहाल इससे ज्यादा बताने के लिए नहीं कहा गया है। किरण का आखिरी शो स्टार प्लस का तमन्ना था। कहानी घर-घर की में किरण की पत्नी के रोल में नजर आने वाली साक्षी तंवर भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। फिलहाल उनका कोई टीवी शो तो नहीं चल रहा है लेकिन वह हाल ही में 2016 की बड़ी हिट फिल्म दंगल में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान की पत्नी का रोल किया था। बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स पर शानदार कलेक्शन की थी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

टीवी के जाने पहचाने चेहरे किरण करमाकर जल्द स्टार प्लस के एक नए शो में नजर आने वाले हैं। टीवी शो कहानी घर-घर की में साक्षी तंवर के पति के रोल में नजर आने वाले किरण ढाई किलो का प्रेम नाम के सीरियल के साथ वापसी कर रहे हैं। यह शो बालाजी टेलीफिल्म्स का है। ढाई किलो का प्रेम नाम से आ रहे इस शो में किरण एक मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे। यह दो मोटे लोगों की एक अलग प्रेम कहानी होगी। इसके साथ ही दिखाया जाएगा कि किस तरह वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को संभालते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App