ताज़ा खबर
 

कन्नड़ फिल्म स्टार रक्षित शेट्टी और रश्मिका मंदाना जल्द ही करने वाले हैं सगाई

खबरों के अनुसार दोनों 3 जुलाई को सगाई करेगें। इस शादी के लिए दोनों को अपने परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। काफी दिनों से दोनों के साथ होने को लेकर चर्चाएं चल रही थीं जिसके बाद दोनों ने मीडिया में आकर अपनी सगाई के बारे में बताया।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 3:58 PM
कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी में नजर आने वाले रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी जल्द ही सगाई करने वाले हैं। (Photo : Instagram)

कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी में नजर आने वाले रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी जल्द ही सगाई करने वाले हैं। किरिक पार्टी में दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था। खबरों के अनुसार दोनों 3 जुलाई को सगाई करेगें। इस शादी के लिए दोनों को अपने परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। काफी दिनों से दोनों के साथ होने को लेकर चर्चाएं चल रही थीं जिसके बाद दोनों ने मीडिया में आकर अपनी सगाई के बारे में बताया। रश्मिका ने इस मौके पर कहा “हम अच्छे दोस्त थे लेकिन कुछ दिनों के बाद मीडिया ने हमारे बारे में बातें करना चालू कर दिया और हमारे रिश्ते को लेकर काफी अटकलबाजी हुईं। हमारे परिवारों पर इससे दबाब पड़ा तभी पापा ने रक्षित को बुलाकर पूरे मामले के बारे में बात की। रक्षित घर आया और पापा से पूरी सिचुएशन के बारे में बात की। मेरे पैरेंट्ंस ने रक्षित से कह दिया अगर वो मुझे पसंद करता है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है और उन्हें रक्षित से मेरी शादी करके खुशी मिलेगी।”

रश्मिका ने आगे कहा “ये सच है कि हम साथ में जिंदगी बिताने वाले हैं लेकिन फ्रेंडशिप ही हमारे रिश्ते की खासियत है। मेरी फैमिली, कजिन और मेरे क्लोज फ्रेंड सभी 3 जुलाई को मेरी सगाई के लिए आ रहे हैं। रश्मिका की मां भी इस रिश्ते से बेहद खुश हैं उन्होंने कहा कि रश्मिका के पापा और मैं रक्षित से बहुत खुश हैं और हम उसे पूरे दिल से समर्थन कर हैं। हम हमेशा से रश्मिका के लिए मैच्योर लाइफ पार्टनर चाहते थे और रक्षित इसके लिए एकदम ठीक है। हम निश्चित हैं कि वो एक अच्छा पति साबित होगा।”

रश्मिका की मां ने ये भी बताया कि दोनों अभी दो साल तक शादी नहीं करेगें। उनके अनुसार दोनों के पास अभी कुछ फिल्में हैं और वो अपना ध्यान करियर पर फोकस करना चाहते हैं। रक्षित की तरह रश्मिका भी रक्षित के माता पिता से मिल चुकी हैं उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा- रक्षित के मम्मी पापा से कई बार मिल चुकी हूं और ऋषभ शेट्टी सर की शादी के मौके पर मिल भी चुकी हूं। वो बहुत ही अच्छे हैं और रक्षित की मां जब भी मुझे मिलती हैं तब तब मेरे गले मिलती हैं।

रक्षित के पापा एक बार बेहद गंभीर दिख रहे थे मैं उनके पास गई और कहा “अंकल प्लीज स्माइल। उसके बाद से जब भी वो मुझे मिलते हैं हमेशा खुश नजर आते हैं। मुझे अब तूलू भाषा के कुछ शब्द सीखने होगें। रक्षित को रश्मिका के मम्मी पापा से गिफ्ट मे सोने का एक कड़ा मिला है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App