ताज़ा खबर
 

VIDEO: ..और अचानक गिर पड़ीं किरन राव, देखते रह गए आमिर खान

ईशा अंबानी की इटली में चल रही शाही एंगेजमेंट पार्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। ईशा की सगाई में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स पहुंचे थे। इस मौके पर सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव भी पहुंची थी। ईशा अंबानी की सगाई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर किरण लड़खड़ा गईं।

सोर्स : इंस्टाग्राम

हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इटली में चल रही शाही एंगेजमेंट पार्टी वायरल हो रही थी। ईशा की सगाई में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स पहुंचे थे। इस मौके पर सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव भी पहुंची थी। ईशा अंबानी की सगाई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर किरण लड़खड़ा गईं और गिर गईं थी। हालांकि कुछ ही सेकेंड्स के बाद किरण ने अपने आपको संभाल लिया और साथ मौजूद आमिर के साथ वे कार में बैठकर रवाना हो गईं।

गौरतलब है कि आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के चलते सुर्खियों में हैं।  इस फिल्म का पहला कैरेक्टर पोस्टर 18 सितंबर को जारी हुआ था। माना जा रहा है कि इस फिल्म के 6 मुख्य किरदारों के लिए 6 मोशन पोस्टर्स फाइनल किए गए हैं। आमिर और उनकी टीम इन मोशन पोस्टर्स के सहारे फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता पैदा करने की कोशिशों में हैं। माना जा रहा है कि इन मोशन पोस्टर्स के बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। अभी तक कैटरीना, अमिताभ, फातिमा और आमिर का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। ये फिल्म नवंबर महीने में रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

 

#aamirkhan arrives with #kiranrao after attending #ishaambani engagement bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा आमिर, ओशो की बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे चुके हैं। इस फिल्म को कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि ओशो की बायोपिक पर काम अभी रूक गया है। आमिर खान के कहने पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर इस फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह संतुष्ठ नहीं थे। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट भी एक अहम किरदार निभा सकती हैं। इसके अलावा आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को ‘जॉली एलएलबी’ फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 2019 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा आमिर हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की स्क्रिप्ट को भारतीय परिवेश के हिसाब से बदलवा रहे हैं। फॉरेस्ट गंप, अमेरिका के एक शख़्स की कहानी है जो मानसिक तौर पर परिपक्व नहीं है लेकिन वह दिल का बेहद साफ इंसान है। ये शख़्स अमेरिका में 20वीं शताब्दी में हुए कई ऐतिहासिक इवेन्ट्स का गवाह बनता है। आमिर इस कहानी और केरेक्टर से बेहद प्रभावित हैं और माना जा रहा है कि वे जल्द ही इस फिल्म को लेकर भी घोषणा करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App