scorecardresearch

किरण राव ने बतौर निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू की

निर्माता के रूप में पीपली लाइव, धोबी घाट, डेल्ही बेली, तलाश, दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार जैसी फिल्में बना चुकीं आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

निर्माता के रूप में पीपली लाइव, धोबी घाट, डेल्ही बेली, तलाश, दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार जैसी फिल्में बना चुकीं आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। किरण इस फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं और आमिर खान इस फिल्म के निर्माता हैं। पंजाब में बीते दिनों फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग संपन्न हो चुकी है। बिप्लव गोस्वामी लिखित इस फिल्म की पटकथा स्नेहा देसाई ने लिखी है। फिल्म का संगीत राम संपत तैयार कर रहे हैं। इससे पहले किरण राव ने 2011 में धोबी घाट का निर्देशन किया था।

भूमि पेडणेकर की चार फिल्में रिलीज के लिए तैयार

दम लगाकर हैशा से 2015 में करिअर की शुरुआत करने वाली भूमि पेडणेकर ने अपनी नई फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग शुरू कर दी है। अर्जुन कपूर की प्रमुख भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे है जबकि इसके निर्माता भूषण कुमार और शैलेष आर सिंह हैं। द लेडी किलर के अलावा इस समय भूमि की चार फिल्में- बधाई दो, रक्षाबंधन, भीड़ और गोविंदा नाम मेरा रिलीज के लिए तैयार हैं। भूमि छह सालों तक यशराज फिल्म्स में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

संघर्षरत फिल्म अभिनेत्री की कहानी को नायिका में पर्दे पर उतारेंगी कीर्ति कुल्हारी

एक दशक से फिल्मों में सक्रिय रही अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने बतौर निर्माता अपनी फिल्म नायिका की शूटिंग दो जनवरी से शुरू कर दी है। एक संघर्षरत अभिनेत्री की कहानी पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन अजय किरण नायर कर रहे हैं। 2010 में खिचड़ी- द मूवी से फिल्मों में शुरुआत करने वाली कीर्ति पिंक, इंदु सरकार, मिशन मंगल, उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कीर्ति की वेब सीरीज ह्यूमन हाल ही में डिज्नी प्लस हाट स्टार पर रिलीज हुई है।

दीपिका पादुकोण की गहराई का प्रीमियर 11 फरवरी को अमेजन पर

अमेजन प्राइम वीडियो दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराई का प्रीमियर 11 फरवरी को करेगा। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी गहराई की अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, धारिया कारवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस, वायकाम 18 स्टूडियो और जोसुका फिल्म्स ने मिलकर गहराई का निर्माण किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट