ताज़ा खबर
 

माइकल जैक्सन की बेटी ने इस ग्लैमरस मॉडल के साथ कबूले समलैंगिक रिश्ते, भाई बोला- पिता को गर्व होता

पेरिस के भाई प्रिंस ने इस बारे में अपने दोस्तों से कहा कि अगर आज उनके पिता माइकल जैक्सन जीवित होते तो उन्हें भी बेटी के प्यार के चुनाव को लेकर गर्व महसूस होता। 'रडार ऑनलाइन' के अनुसार, "प्रिंस ने कहा है कि पिता को इस बात पर बेहद नाज होता कि उनकी बेटी अपना रास्ता खुद चुन रही है, जो वह हमेशा से करती आई है।"

Author Updated: March 29, 2018 10:43 AM
दिवंगत माइकल जैक्सन की बेटी पैरिस अभी सिर्फ 19 साल की हैं। (फोटोः फेसबुक)

किंग ऑफ पॉप के नाम से दुनिया भर में मशहूर अमेरिकी गायक और डांसर माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन लेस्बियन हैं। ब्रिटिश ग्लैमरस मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेवेन के साथ उनके समलैंगिक रिश्ते हैं। ये बातें जैक्सन की 19 वर्षीय बेटी पेरिस जैक्सन ने हाल ही में कबूल की हैं। पेरिस के भाई प्रिंस ने इस बारे में अपने दोस्तों से कहा कि अगर आज उनके पिता माइकल जैक्सन जीवित होते तो उन्हें भी बेटी के प्यार के चुनाव को लेकर गर्व महसूस होता। ‘रडार ऑनलाइन’ के अनुसार, “प्रिंस ने कहा है कि पिता को इस बात पर बेहद नाज होता कि उनकी बेटी अपना रास्ता खुद चुन रही है, जो वह हमेशा से करती आई है। माइकल ने उन्हें सिखाया था कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है, उसमें नस्ल और लिंग जैसी चीजें भी शामिल नहीं होती हैं।”

पेरिस और कारा के संबंध काफी पहले से हैं, जिसका खुलासा अब हुआ है। वे दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। जैक्सन परिवार भी पेरिस के इस चुनाव से खुश है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते पेरिस और कारा एक- दूसरे को किस करती नजर आई थीं। वे दोनों इस दौरान डबल डेट पर गई हुई थीं। उनके साथ तब मैकॉले कल्किन और उनकी गर्ल फ्रेंड ब्रेंडा स्ट्रॉन्ग मौजूद थीं।

पेरिस बीते हफ्ते कारा डेलेवेन को स्मूच करते हुए देखी गई थीं। (फोटोः फेसबुक)

जैक्सन ने एक हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर अपना और डेलेवेन का एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे दोनों साथ में स्ट्रॉबेरी खा रही थीं और साल 2015 में आई फिल्म ‘कैरल’ देख रही थीं। यह फिल्म लेस्बियन संबंधों पर आधारित थी। दोनों की मुलाकात सबसे पहले 2017 में हुई थी। मई में एमटीवी मूवी एंड टीवी अवॉर्ड्स फंक्शन में दोनों मिली थीं और फिर मुलाकातों का सिलसिला तेज हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डायरेक्टर के ‘कट’ बोलने के बाद भी टाइगर श्रॉफ और जैकलीन करते रहे कुछ ऐसा, होना पड़ा बाद में शर्मिंदा
2 मशहूर डायरेक्‍टर ने कहा- सरकार को फिल्‍मों की परवाह नहीं, उसे बस प्रचार के लिए इस्‍तेमाल करते हैं
3 ज्‍यादा लगेज चार्ज वसूला तो एअर इंडिया पर भड़कीं एक्‍ट्रेस, ट्विटर पर निकाली भड़ास