ताज़ा खबर
 

रियलिटी स्‍टार किम चार दिन के लिए मैक्सिको गईं और ले डालीं 6000 सेल्‍फी

छुट्टियों के दौरान किम कार्दाशियां ने 4 दिन में ली 6000 सेल्फी
Author नई दिल्ली | September 15, 2016 20:55 pm
किम कार्दाशियां अपने पति केन वेस्ट के साथ

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली किम कार्दाशियां एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले महीने छुट्टियां बिताकर आई हॉलीवुड रियलिटी स्टार का दावा है कि मैक्सिको में चार दिन की छु्टी के दौरान उन्होंने 6000 सेल्फियां लीं। इस हिसाब से देखा जाए तो किम ने हर दिन 1500 सेल्फियां लीं। इन दौरान किम के साथ उनके पति केन वेस्ट और बेटी भी साथ में थी। रियलिटी स्टार का कहना है कि कई लोगों को लगता है कि सेल्फी लेना वाहियात काम है पर मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे फोटो लेना और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बहुत पसंद है। इन चार दोनों की छुट्टी के दौरान किम ने 9 स्विम सूट बदले। वे अपने बोल्‍ड बयानों और ग्‍लैमरस फोटोज पोस्‍ट करने के लिए जानी जाती हैं।

किम कर्दाशियां मशहूर ‘कर्दाशियां सिस्‍टर्स’ में से एक हैं। इससे पहले भी किम कई बार सुर्खियों में रहीं हैं कभी अपनी ड्रेस को लेकर तो कभी अपने बिंदास बयानों के चलते। किम की सेल्फी के प्रति दीवानगी को देखते हुए कहा जाता है कि वे ऑफिशियल सेल्फी क्वीन हैं। किम हाल ही में न्यूयॉर्क स्थित अपने अपार्टमेंट से निकलती हुई दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने स्नेक स्किल शूज पहन रखे थे। किम के फैन दुनिया भर में हैं यहां तक कि भारत की भी कई मशहूर हस्तियां किम के बारे में सोशल साइट्स पर लिख चुकी हैं। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दाशियां की तारीफ कर उनकी तुलना एक पानी की बोतल से की थी। राम गोपाल वर्मा ने उनकी एक तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में किम वर्क आउट वाली ड्रेस यानि ब्लैक जैकेट और टाइट्स पहने नजर आ रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.