Kiku Sharda again takes a dig on Ram Rahim Singh at a Song Launch Event - बलात्कारी राम रहीम की वजह से जेल जाने वाले किकू शारदा ने फिर ली उनपर चुटकी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बलात्कारी राम रहीम की वजह से जेल जाने वाले किकू शारदा ने फिर ली उनपर चुटकी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह पर एक बार फिर कॉमेडियन किकू शारदा ने ली चुटकी।

राम रहीम सिंह पर किकू शारदा ने एक बार फिर ली चुटकी।

कॉमेडियन किकू शारदा को पिछले साल डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम सिंह की मिमिक्री करने की वजह से जेल जाना पड़ा था। उनपर राम रहीम के भक्तों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। बुधवार को कॉमेडियन ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके मामले में न्याय होना ही था। गुरमीत को अपने आश्रम की दो साध्वियों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में सीबीआई की विशेष अदालत ने 28 अगस्त को 20 साल की सजा सुनाई थी। किकू 2016 द एंड हेयर फिल्म के एक गाने की लॉन्चिंग पर पहुंचे थे। जहां उनके साथ फिल्म के को-स्टार दिव्येंदु शर्मा, राहुल रॉय, प्रिया बनर्जी, नरेंद्र झा और डायरेक्टर जयदीप चोपड़ा मौजूद थे।

कार्यक्रम की शुरुआत दिव्येंदु और किकू के बीच फन सेशन से हुई। दिव्येंदु का परिचय देते हुए किकू ने कहा- इन्हें आखिरी बार टॉयलेट (उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा) में देखा गया था। इसके जवाब में एक्टर ने कहा- हां और तुम जेल में रह रहे थे। इसपर कॉमेडियन ने कहा- मैं केवल एक दिन के लिए जेल गया था और अब सर 20 के लिए गए हैं। उनके जवाब पर शर्मा ने पूछा कि इससे किकू का क्या मतलब है। जिसपर बंपर ने जवाब दिया- नहीं नहीं, मैं कोई क्रेडिट नहीं लेना चाहता। किकू ने ट्विट करते हुए भी राम रहीम पर चुटकी ली थी।

30 अगस्त को अपने ट्विट में किकू ने लिखा- मैं इस विषय पर ज्यादा बात नहीं करना चाहता लेकिन आप लोगों को इतना सारे प्यार और केयर के लिए धन्यवाद कहने से खुद को रोक नहीं पाया। धन्यवाद मेरे साथ हमेशा रहने के लिए। इससे पहले भी कॉ़मेडियन ने बाबा पर चुटकी ली थी। दरअसल, शारदा ने जैसे ही चैनल्स पर बाबा की सजा के ऐलान की खबर देखी तो वाइफ प्रियंका शारदा के साथ ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए कमेंट किया था।

कीकू शारदा ने कमेंट करते हुए लिखा: Enjoying a peaceful Chinese meal with no monosodium glutamate ???? बता दें कि कीकू ने यहां मोनोसोडियम ग्लूटामेट यानी MSG को बाबा राम-रहीम के कंटेक्स्ट में ही लिखा है। मोनोसोडियम ग्लूटामेट को ज्यादातर चाइनीज फूड और सूप में फ्लेवर और स्वाद बढ़ाने के लिए ऐड किया जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App