ताज़ा खबर
 

#kekechallenge पर नोरा फतेही का देसी अंदाज, आते ही वायरल होने लगा वीडियो

वीडियो नोरा ने kiki चैलेंज को पूरा करने के लिए बनाया है। जिसमें वह 'फुकरे' फेम एक्टर वरूण शर्मा के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

मॉडल और अभिनेत्री नोरा फतेही।

मॉडल से एक्ट्रेस बनी नोरा फतेही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ से धूम मचा रही हैं। नोरा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी। नोरा ने लोगों के बीच अपनी पहचान एमटीवी के शो ‘ट्रोल पुलिस’ से पहचान बनाई थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से नोरा बेहद खास वजह से चर्चा में हैं। नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाल साड़ी पहने नोरा वीडियो में डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो नोरा ने #Kikichallenge चैलेंज को पूरा करने के लिए बनाया है। जिसमें वह ‘फुकरे’ फेम एक्टर वरूण शर्मा के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। नोरा ने वीडियो को दो दिन पहले शेयर किया था जिसे अबतक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि दुनियाभर में #InMyFeelings चैलेंज के तहत वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। दरअसल कनाडा के मशहूर सिंगर और रैपर ड्रेक के गाने ‘इन माइ फीलिंग्स’ के लॉन्च के बाद एक ऑनलाइन कॉमेडियन शिग्गी ने इस गाने पर डांस किया। शिग्गी ने गाने के दौरान चलती गाड़ी से नीचे उतरकर डांस किया और फिर वापस गाड़ी में बैठ गए। जिसके बाद लोगों ने इस चैलेंज को करना शुरू कर दिया। इसी तर्ज पर नोरा ने भी अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर वरूण और नोरा बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसके कुछ समय के बाद दोनों ‘KEKE DO YOU LOVE ME’ गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं। वरूण और नोरा ऑटो से उतर जाते हैं और सड़क पर डांस करने लगते हैं।

चलती गाड़ी से उतरने के कारण कई लोग हादसे का शिकार हो गए हैं। कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं कुछ इंस्टाग्राम वीडियोज में चलती गाड़ी से उतरे लोगों की गाड़ी दूसरे से टक्करा गई। इस ट्रेंड को रोकने के लिए अबु धाबी और अमेरिका के कुछ राज्यों में इस चैलेंज को बैन कर दिया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App