ताज़ा खबर
 

इस नए डांस रियलटी शो के आॅडिशन राउंड में ही बच्चों ने किया हैरतंगेज प्रदर्शन, देखें

सोनी चैनल पर शुरू हुए डांस रियलटी शो 'डांस का कल-सुपर डांसर' का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा। पहले ही एपिसोड को देखकर पता चलता है कि यह काफी हिट रहने वाला है।

सोनी चैनल पर शुरू हुए डांस रीयलटी शो ‘सुपर डांसर’ में परफॉर्म करती हुई एक प्रतिभागी।

सोनी चैनल पर शुरू हुए डांस रियलटी शो ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा। इस शो के प्रीमियर पर जजों ने सबका स्वागत किया। शो में भाग ले रहे बच्चों ने अपने परफॉर्मेंस से शमा बांध दिया, 4 साल से 13 साल के बच्चों के परफॉर्मेंस में इतनी उर्जा थी कि उन्होंने दर्शक दिर्घा में मौजूद लोगों को अपनी जगह पर खड़े होकर शाबाशी देने के लिए मजबूर कर दिया। रविवार को इस शो का पहला एपिसोड आॅडिशन राउंड के साथ शुरू हुआ। इस शो के तीनों जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु आॅडिशन राउंड में बचचों का परफॉर्मेंस देखकर दंग रह गए।

इस शो में पहली परफॉर्मर दित्या नाम की एक लड़की रहीं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया। जजों को दित्या का डांस काफी पसंद आया और उन्होंने तारीफ करते हुए उन्हें अगले राउंड्स के लिए चुन लिया। इस शो के पहले ही एपिसोड को देखकर पता चलता है कि यह काफी हिट रहने वाला है। अगली परफॉर्मर भी एक लड़की ही थी और उसने भी अपने परफॉर्मेंस से शो के जजों को खड़े होकर तालियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया। इस प्रतिभागी ने आवारी गाने पर परफॉर्म किया और शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित भी किया। जजों ने इस प्रतिभागी को भी अगले राउंड्स के लिए सेलेक्ट कर लिया तथा इस लड़की की फ्लेक्सिबिलिटी की सराहना भी की।

इसके बाद बारी थी हर्ष नाम के लड़के की। इस शो में आॅडिशन के लिए आया यह बच्चा बोलने और सुनने में असमर्थ है। इसने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से जजों को हैरान कर दिया। शो के जजों ने लड़के की मेहनत की तारीफ की। उन्होंने बच्चे को अच्छी ट्रेनिंग देने और सपोर्ट करने के लिए उसके टीचर की भी सराहना की। इस शो की अभी शुरूआत ही हुई है और आॅडिशन राउंड देखने के बाद यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है। इस शो में भाग ले रहे बच्चों की तरफ से दर्शकों को बहुत सारे दर्शनीय डांस परफॉरर्मेंसेज देखने को मिलने वाला है। इस डांस शो के आॅडिशन राउंड में ही प्रोफेशनल डांसर्स की तरह प्रदर्शन करने वाले प्रतिभावान बच्चों को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि यहां से वाकई में कई सुपर डांसर्स निकलने वाले हैं।

वीडियो में देखें बच्चों का शानदार परफॉर्मेंस:

Read Also: दंगल के बाद आमिर खान का अगली फिल्म में होगा ऐसा लुक, देखिए फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App