scorecardresearch

एक ही फिल्म में सलमान और शाहरुख को लाने की बात पर किच्चा सुदीप ने ली चुटकी, बोले- हार्ट अटैक आ जाएगा

किच्चा सुदीप ने सलमान और शाहरुख को एक ही फिल्म में लाने की बात पर चुटकी ली है।

एक ही फिल्म में सलमान और शाहरुख को लाने की बात पर किच्चा सुदीप ने ली चुटकी, बोले- हार्ट अटैक आ जाएगा
किच्चा सुदीप ( image: indian express)

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कन्नड़ सिनेमा के साथ तमिल तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। एक्टर इन दिनों फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को सलमान खान प्रजेंट कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में किच्चा सुदीप ने सलमान और शाहरुख को एक ही फिल्म में लाने की बात पर चुटकी ली है।

शाहरुख और सलमान एक साथ आएंगे तो कौन संभालेगा

किच्चा सुदीप ने हाल ही में ई-टाइम्स को इंटरव्यू दिया है। जब उनसे पूछा गया कि हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा था कि साउथ के कलाकार मल्टीस्टारर करने से नहीं डरते। हिंदी सिनेमा के कलाकार इस पर काफी सोचते हैं कि इस बारे में किच्चा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वे डरते हैं। यह दूसरों पर भी निर्भर करता है। यह इस बात पर भी डिपेंड करता है कि संभालने के लिए कोई अच्छा डायरेक्टर है या नहीं। मल्टी-स्टार कास्ट का डर इसलिए नहीं है क्योंकि कोई और हीरो है, क्या इसे संभालने वाला इसे अच्छे से संभाल सकता है।

सुदीप ने आगे कहा कि अगर आपके पास एक फिल्म में दो हीरो हैं, तो फैंस आपस में बट जाएंगे। लोग चाहते हैं कि उनका ही हीरो फिल्म में दिखे बस। अगर वो किसी सीन में दूसरे हीरो को देखते हैं तो वे परेशान हो जाते है। ऐसे में इसे जायज नहीं ठहराया जा सकता। अगर हम कहे कि सलमान सर और शाहरुख सर एक ही फिल्म में हैं। अगर आज आप उन्हें देखना चाहते हैं तो आप फिल्म को कैसा बनाना चाहते है? कौन संभालेगा इसे? फिल्म से आपको क्या उम्मीद है? और यह कैमियो नहीं है, दो हीरो वाली फिल्म है। उम्मीदें आसमान छूने वाली हैं। कौन डायरेक्ट करेगा इसे? फिल्म के अंत तक कौन मुस्कुराएगा? लोगों को तो हार्ट अटैक आ जाएगा।

अजय देवगन के साथ विवाद पर बोले एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवग के साथ हुए विवाद पर सुदीप ने कहा कि अगर आप मुझसे सार्वजनिक रूप से पूछते हैं और मैं आपको व्यक्तिगत रूप से जवाब देने के लिए फोन करता हूं, तो यह मुझे समाज में कैसा दिखाता है?

अजय सर को इस बारे में सोचना चाहिए था, मुझे नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह गलत हैं। मैं इसे एक अलग तरह से देखता हूं। अजय सर के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, वह एक अच्छे इंसान हैं। मैं उनसे एक बार मिला था और उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से बात की थी। वो एक बहुत अच्छे कलाकार है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट