ताज़ा खबर
 

देखिए लस्ट स्टोरीज़ में अपने मास्टर्बेशन वाले सीन पर क्या बोलीं कियारा आडवाणी

कियारा अपने छोटे से करियर में कई प्रभावशाली निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में उन्हें रणवीर सिंह के अपोजिट भी कास्ट किया जाना था लेकिन ऐन मौके पर इस फिल्म के लिए सारा अली खान को चुन लिया गया। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने मास्टरबेशन सीन से उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था।

कियारा के इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल रही थी।

फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने किरदार से रातों रात सुर्खियां बटोरने वाली कियारा आडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ एक शानदार दौर से गुजर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी की बायोपिक से चर्चा बटोरने वाली कियारा ने फिल्म फगली (2014)  से अपने करियर की शुरूआत की थी। वे अपने छोटे से करियर में कई प्रभावशाली निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में उन्हें रणवीर सिंह के अपोजिट भी कास्ट किया जाना था लेकिन ऐन मौके पर इस फिल्म के लिए सारा अली खान को चुन लिया गया। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने मास्टरबेशन सीन से उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था। फीमेल सेक्शुएलिटी पर फोकस करता एक ऐसा ही सीन वीरे दी वेडिंग में भी देखा गया था। हालांकि कियारा के इस सीन को बेहद सुर्खियां मिली थी। नेटफ्लिक्स पर फिल्म के रिलीज़ होने के बाद पहली बार कियारा ने इस सीन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि ‘जब से मैंने इस सीन के बारे में सुना और जब तक वो सीन शूट नहीं हो गया तब तक मेरे दिमाग में कई अलग-अलग तरह के विचार उमड़ रहे थे। शूट से एक हफ्ते पहले तक हमने एक कॉस्ट्यूम लुक टेस्ट किया था। मैंने करण से पूछा था कि क्या हम इस सीन को लेकर कोई वर्कशॉप करने वाले हैं तो उन्होंने मुझसे कहा था कि नहीं तुम बस सेट पर आना, एक्टिंग करना और इंजॉय करना। मैंने उस दौरान गूगल पर सर्च किया था कि एक वाइब्रेटर कैसे काम करता है और कुछ सीन्स को भी देखा था। चूंकि हमने इस सीन के लिए कुछ तैयारियां नहीं की थी, यही कारण है कि शूट के दौरान सब कुछ काफी नेचुरल लग रहा था। उस शॉट को पूरा करने के बाद मुझे एहसास हुआ था कि कॉमे़डी में टाइमिंग की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका है। आप जितना ज्यादा रिहर्सल करेंगे, उतना ही शॉट बोरिंग हो सकता है। मैंने कभी नहीं सोचा कि इस सीन के क्या मायने हो सकते हैं।  मैंने इस बारे में नहीं सोचा था कि लोग इस सीन के लिए तैयार होंगे या नहीं। कई और एक्ट्रेस भी इस तरह के सीन कर चुकी हैं और मुझे खुशी है कि फीमेल सेक्शुएलिटी को लेकर फिल्मों में एक पहल तो शुरू हुई है। ‘

क्या कोई सीन ऐसा भी है जिसे करते हुए असहज महसूस करती हैं ?  इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं एक बेहद इंटेन्स लवमेकिंग सीन का हिस्सा होने से पहले सावधानियां बरतना चाहूंगी। मैं जानना चाहूंगी कि इस सीन को कैसे शूट किया जा रहा है और मुझे कितना स्किन शो ऑफ करना है। अगर इस सीन को फिल्म में महज इफेक्ट्स के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड का हिस्सा नहीं है, तो मैं इस सीन को नहीं करना चाहूंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App