ताज़ा खबर
 

‘मां ने पकड़ लिया और वह..’, Kiara Advani ने स्कूल के दिनों के रिलेशनशिप का खोला राज

Kiara Advani: एक इंटरव्यू में कियारा ने रिलेशनशिप से लेकर स्कूल के दिनों की डेटिंग लाइफ के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कियारा आडवाणी।

Kiara Advani Relationship: कियारा आडवाणी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बी-टाउन में लंबे वक्त से ऐसी अफवाह थी कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में कियारा ने रिलेशनशिप से लेकर स्कूल के दिनों की डेटिंग लाइफ के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। कियारा ने बताया कि स्कूल के दिनों में मां ने एक बार उनकी चोरी पकड़ ली थी।

रिलेशनशिप के बारे में कियारा ने कहा, ”मेरे दिमाग में केवल एक ही बात है कि आपको प्यार केवल एक बार ही होता है। यह इकलौता ऐसा इंसान था जिसके साथ मेरा लंबा रिश्ता था। हम दोनों ही एक साथ बढ़े हुए थे, ऐसे में यह एक अलग तरह का ही रिश्ता था। आज की तारीख में भी वह मेरा अच्छा दोस्त है और मैं अच्छे और बुरे में उसे कॉल करती हूं।” कियारा ने आगे कहा, ”स्कूल के दौरान मुझे याद है कि मैं 10th क्लास में रिलेशनशिप में थी। मेरी मां ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था और वह बोलीं कि तुम्होरी बोर्ड एग्जाम के दौरान रिलेशनशिप में आने का साहस है। अब तुम लड़कों से बात नहीं करोगी। हालांकि मेरा बॉयफ्रेंड बेवकूफ था, इसलिए उसने मेरे ग्रेड्स अच्छे लाने में मदद की थी।”

सिद्धार्थ संग डेटिंग की खबरों पर को नकारते हुए कियारा ने कहा कि वह सिंगल हैं और किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि प्रीति (कियारा) से धोखा मिलने के बाद कबीर सिंह (शाहिद कपूर) सनकी और एल्कोहॉलिक हो जाता है। वह खुद के साथ सामने वाले को भी नुकसान पहुंचाने लगता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App