ताज़ा खबर
 

‘मास्टर्बेशन वाला सीन जब दादी ने देखा तो..’, Kiara Advani ने बताया क्या हुआ था तब

Kiara Advani In Lust Stories: लस्ट स्टोरीज के कियारा वाले सेग्मेंट को करन जौहर ने निर्देशित किया था। बाकी के हिस्सों को दीबाकर बनर्जी, जोया अख्तर सहित अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। इस सीरीज में राधिका आप्टे, आकाश थोसार, भूमि पेडनेकर सहित मनीषा कोइराला और संजय कपूर, विक्की कौशल, नेहा धूपिया सरीखे एक्टर्स काम किए थे।

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म कबीर सिंह है।

Kiara Advani: साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लस्ट स्टोरीज की क्रिटिक्स के बीच काफी चर्चा रही। इस फिल्म में छोटी-छोटी चार शॉर्ट्स स्टोरीज थीं। सभी कहानियों में मानवीय भावनाओं में से एक कामुकता को दर्शाया गया था। इन्हीं में से एक कहानी में कियारा आडवाणी के मास्टर्बेशन सीन ने काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। फिल्म के इस सीन में कियारा वाइब्रेटर मशीन के जरिए मास्टर्बेट करती दिखाईं दीं थीं। कियारा के मुताबिक इस सीन को लेकर उनके परिवार के लोग काफी सहज थे। वहीं फिल्म पर दादी के रिएक्शन के बारे में कियारा ने बताया था कि दादी को इस सीन के बारे में कुछ समझ नहीं आया। बतौर कियारा उनकी दादी एंग्लो इंडियन हैं यही कारण था कि कुछ सीन्स का संदर्भ उनको समझ नहीं आया। वह सिर्फ टाइटल पढ़ रही थीं। कियारा ने इसके साथ यह भी बताया था कि सीरीज को देखर लोग काफी प्रतिक्रिया कर रहे थे। वहीं उनकी दादी ने इसको लेकर कोई रिएक्ट नहीं किया था। तब कियारा ने अपनी मां से दादी को सीन समझाने के लिए कहा था।

बता दें कि लस्ट स्टोरीज के कियारा वाले सेग्मेंट को करन जौहर ने निर्देशित किया था। बाकी के हिस्सों को दीबाकर बनर्जी, जोया अख्तर सहित अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। इस सीरीज में राधिका आप्टे, आकाश थोसार, भूमि पेडनेकर सहित मनीषा कोइराला और संजय कपूर, विक्की कौशल, नेहा धूपिया सरीखे एक्टर्स काम किए थे। कियारा के मौजूदा फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी कबीर सिंह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कियारा के अपोजिट शाहिद कपूर हैं। इस फिल्म में भी शाहिद और कियारा के बीच काफी इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं। इस फिल्म को संदीप वांगा ने निर्देशित किया है। यह साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक है। इसके साउथ वर्जन को भी संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘तुम्हें रेप केस में फंसा दूंगा’, आदित्य पांचोली ने शेयर किया Kangana Ranaut के वकील का वीडियो
2 De De Pyaar De Quick Review: ड्रामा और हंसी के गुब्बारों से भरपूर है Ajay Devgn की ‘दे दे प्यार दे’, रोचक है फिल्म की कहानी
3 ‘कई बार शादी तोड़ने का ख्याल आया’, Ayushmann Khurana संग अपने रिश्तों पर बोलीं ताहिरा
ये पढ़ा क्या?
X