scorecardresearch

4 दिन तक न बिजली न पानी, खाना भी नहीं हुआ था नसीब…कियारा आडवाणी का यूं हुआ था ‘मौत’ से सामना

कियारा आडवाणी ने बताया कि एक बार वो कॉलेज ट्रिप के दौरान अपने साथ दोस्तों के साथ मैक्लॉडगंज की धर्मशाला में थी। वहां वे चार दिन बिना खाना, पानी और बिजली के होटल में फस गईं थीं।

kiara Advani, bollywood,
कियारा ने उनके साथ हुए एक दर्दनाक हादसे के अनुभव को शेयर किया( image: indian express)

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। साथ ही वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ जुग जुग जीयो के प्रचार में व्यस्त हो गई हैं। कियारा का करियर ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जा रहा है।

कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस अभी तक ‘गुड न्यूज’, ‘लक्ष्मी’,’शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा कियारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दिए थे। इसी दौरान मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कियारा ने उनके साथ हुए एक दर्दनाक हादसे के अनुभव को शेयर किया, जब वह कॉलेज ट्रिप के दौरान अपने दोस्तों के साथ मैक्लॉडगंज की धर्मशाला में थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वे चार दिन तक बिना खाना, पानी और बिजली के होटल में फस गईं थीं। क्योंकि वहां पर बर्फबारी हो रही थी और तापमान माइनस में था।

कियारा ने बताया, “एक रात मेरे कमरे की कुर्सी में आग लग गई। यह एक नियर टू डेथ एक्सपीरिएंस था।” उन्होंने आगे बताया कि मेरा एक दोस्त समय पर जाग गया और चिल्लाया और सभी लोग कमरे से बाहर कूद गए। भगवान की कृपा से कोई घायल नहीं हुआ था लेकिन यह मेरे लिए एक “काफी दर्दनाक”अनुभव था। कियारा ने कहा, “मुझे लगता है कि उस दिन हम सभी ने इस जीवन के लिए भगवान का आभार व्यक्त किया था। मुझे लगता है कि इस तरह के अनुभव आपको जीवन को एक अलग नजरिए से देखने में मदद करते हैं।”

आपको बता रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही हैं। दोनों ने कभी एक-दूसरे को डेट करने की बात नहीं कबूली है, लेकिन उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया है। बता दें कि कियारा आडवाणी के साथ वरुण की ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में नीतु कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X