ताज़ा खबर
 

Exclusive Interview: अक्षय कुमार की Good Newwz में कियारा आडवाणी का क्या रोल? आइए उनसे जानें

Good Newwz Movie Trailer: ‘गुड न्यूज’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कियारा के साथ दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और करीना कपूर धमाल-मस्ती करते नजर आएंगे। मसाला कॉमेडी फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से आरती सक्सेना ने खास बातचीत की...

कबीर सिंह’ की कामयाबी के बाद कियारा आडवाणी आत्मविश्वास से लबरेज हैं।

Good Newwz Trailer, kiara advani: ‘कबीर सिंह’ की कामयाबी के बाद कियारा आडवाणी आत्मविश्वास से लबरेज हैं। जल्द ही अपनी एक और फिल्म ‘गुड न्यूज’ के साथ दर्शकों से मुखातिब हो रही हैं। Good Newwz एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कियारा के साथ दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) धमाल-मस्ती करते नजर आएंगे। अपनी आगामी फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी से दिलचस्प बातचीत के चुनिंदा अंश:

सवाल: यह साल आपके लिए सुखद रहा। ‘कबीर सिंह’ सुपर हिट रही और ‘गुड न्यूज’ प्रदर्शन के लिए तैयार है। साथ ही आपकी और दो फिल्मों की शूटिंग भी चल रही है। तो आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
> सबसे पहले टच वुड कहना चाहूंगी। मैं बहुत खुश हूं। जीवन का वह दौर आया है जिसके मैं सपने देखा करती थी। आज मैं इतनी व्यस्त हो गई हूं कि मेरी मां को पिकनिक प्लान करने के लिए मेरी मैनेजर से तारीखों के बारे मे पूछना पड़ता है और मेरी मैनेजर को मेरी मां को सॉरी बोलना पड़ता है। मैं खुश हूं कि इतनी व्यस्त हूं।

सवाल: ‘गुड न्यूज’ की रिलीज को लेकर कैसा महसूस कर रही हैं।

> बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। यह फिल्म मुझे तब मिली थी जब मेरा अभिनय कॅरियर खास अच्छा नहीं चल रहा था। उस दौरान जब अक्षय कुमार जी के साथ फिल्म करने का आॅफर मिला तो मैं बहुत खुश हुई क्योंकि अक्षय के साथ काम करना अपने आप में बड़ी बात है। फिल्म में मैं मिसेज बत्रा का किरदार निभा रही हूं जो ठेठ पंजाबी है। उसका पति दिलजीत दोसांझ है। हम बच्चे की प्लानिंग करते हैं लेकिन उसके बाद क्या बड़ी गड़बड़ी होती है वह इस फिल्म में दिखाया गया है। यह हास्य फिल्म है तो सेट पर भी मस्ती का माहौल था।

सवाल: असल जिंदगी में आप किस किरदार के ज्यादा करीब हैं कबीर सिंह की प्रीति या गुड न्यूज की मिसेज बत्रा?

> मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में क्या कहूं। लेकिन इतना जरूर कह सकती हूं कि कबीर सिंह में प्रीति का किरदार मुझ पर इतना हावी हो गया था कि मुझे फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी उसमें से बाहर निकल पाना मुश्किल हो गया था। प्रीति के बगैर कबीर अधूरा है लेकिन प्रीति को अपनी भावना व्यक्त करने में भी डर महसूस होता है। वो शब्दों के बजाय आंखों के हाव-भाव का इस्तेमाल करती है। वो बहुत कम बोलती है लेकिन उसकी आंखें सब बोल देती हैं। लिहाजा, जब मैंने इस किरदार को निभाया तो मुझे प्रीति जैसा बनने में और उससे बाहर निकलने में काफी वक्त लग गया था। दूसरी तरफ ‘गुड न्यूज’ की मिसेज बत्रा एकदम अलग हैं। सच कहूं तो मैं दोनों ही किरदारों की तरह नहीं हूं। मैं बातूनी हूं, अपने निर्णय लेने में सक्षम हूं लेकिन ओवरकॉन्फिडेंट नहीं हूं।

सवाल: आपके कॅरियर की शुरुआत काफी निराशाजनक थी। आपकी पहली फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था। उस दौरान आपने खुद को कैसे संभाला?

> मेरी पहली फिल्म ‘फुगले’ जो 2014 में आई थी, वो फ्लॉप हो गई थी। मुझे तो लगने लगा था कि क्या मुझे दूसरी फिल्म मिलेगी भी या घर ही बैठना पड़ेगा। उस दौरान मेरे घरवालों ने मुझे सपोर्ट किया। मेरे मॉम-डैड ने मुझे कहा कि मैं घर पर बैठ कर अफसोस मनाने के बजाय अपने काम पर ध्यान दूं, अपने अभिनय को निखारूं। उनका कहना था कि कोई मेरे घर पर नहीं आएगा मुझे काम देने। सो मैंने वैसा ही किया और कई सारे आॅडिशन दिए। उसके बाद मुझे ‘एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म मिली। इसमें मेरे काम को बहुत पसंद किया गया और मुझे नए आॅफर मिलने लगे।

Next Stories
1 Bollywood Past: राज कपूर से भी महंगे हीरो बन गए थे Prem Nath
2 Pagalpanti Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: सिनेमाघरों में आते ही फुस्स Pagalpanti, फिल्म का सेकंड हाफ बताया जा रहा ‘थकेला’
3 Pagalpanti Movie Review: विजय माल्या, नीरव मोदी के कारनामों को दर्शाएगी जॉन और अनिल की ‘पागलपंती’!
ये पढ़ा क्या?
X