ताज़ा खबर
 

कियारा आडवाणी ने फेमिना वेडिंग टाइम्स के लिए करवाया अमेजिंग फोटोशूट, देखें तस्वीरें

25 साल की एक्ट्रेस ने फरवरी अंक के लिए शूट करवाय़ा है। दुल्हन के लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 11:04 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी। (Image Source: Instagram)

2014 में आई फिल्म फगली के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली गर्ल विद द राइट एटीट्यूड कियारा आडवाणी को आखिरी बार एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में देखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने फेमिना वेडिंग टाइम्स के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। 25 साल की एक्ट्रेस ने फरवरी अंक के लिए शूट करवाय़ा है। दुल्हन के लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मॉडर्न डिजिटल ऐज की दुल्हन कियारा ने मोनोक्रॉम गाउन पहना है जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उनका हेडगियर लुक को गॉर्जियस बना रहा है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कियारा मुस्तफा के साथ फिल्म मशीन में नजर आएंगी। इसे अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया है जोकि 24 मार्च को रिलीज होगी। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि डायरेक्टर अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन लेकर आ रहे हैं। मशीन एक रोमांटिक थ्रिलर है। अब्बास-मस्तान बॉलीवुड में इतने सालों से बाजीगर और रेस जैसी रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इस बार फिल्म मशीन के जरिए डायरेक्टर अब्बास के बेटे मुस्तफा बुरमावाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एमएस धोनी फेम कियारा अडवानी दिखाई देंगी।

फिल्म मशीन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है और वह बेहद दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर की शुरूआत दोनों कलाकारों कुछ रोमांटिक सीन्स के साथ होती है। फिल्म फॉरन की लोकेशन के काफी अच्छे दृश्य दिखाए गए हैं। अचनाक से ट्रेलर में ट्विस्ट आता है जिसमें मुस्ताफा को एक स्पोस्टर्स कार रेसर के रूप में दिखाई देते हैं। मुस्ताफा को एक स्पोस्टर्स कार रेसर के किरदार में देखकर ता रा रम पम के सैफ अली खान का ख्याल दिमाग में आता है।

View this post on Instagram

• there is something about her! • { #KiaraAdvani }

A post shared by B O L L Y (@bollypagali) on

मुस्तफा की जहां यह डेब्यू कर रहे हैं वहीं कियारा इससे पहले फगली और एमएस धोनी में नजर आ चुकीं हैं। मशीन का ट्रेलर देखने वह सारा रोमांच दिखाई देता है जो अब्बास-मस्तान की फिल्मों में अक्सर दिखाई देता है। दोनों लोगों के बीच केमिस्ट्री और सस्पेंस। मशीन का ट्रेलर देखने पर फिल्म की स्टोरी का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन 24 मार्च को रिलीज होगी।

बिग बॉस 10 में अब चार कंटेस्टेंट के बीच है जीत की जंग, सितारें बता रहे हैं कौन होंगे 3 फाइनलिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App