ताज़ा खबर
 

संगीता बिजलानी नहीं ये थीं सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड, कियारा आडवाणी की हैं रिश्तेदार

सलमान ने उन्हें 19 साल की उम्र में डेट करना शुरू किया था और वे अक्सर उनके कॉलेज के बाहर घंटों अपनी रेड स्पोर्ट्स कार में इंतज़ार किया करते थे।

कियारा आडवाणी और सलमान खान

सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट है। उन्होंने सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और लूलिया जैसी कई हाई प्रोफाइल एक्ट्रेसेस और मॉडल्स को डेट किया है। हालांकि सलमान ने इनमें से किसी के साथ भी घर नहीं बसाया है और उनकी शादी का सवाल सालों साल मीडिया का पसंदीदा सवाल रहा है। हालांकि सलमान खुद करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कह चुके हैं कि वे रिलेशनशिप्स के मामले में अच्छे इंसान नहीं है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड्स और रिलेशनशिप्स अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान की पहली गर्लफ्रेंड कौन है? लस्ट स्टोरीज़ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का दावा है कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी है। शाहीन जाफरी कोई और नहीं बल्कि मशहूर सुपरस्टार अशोक कुमार की पोती है। गौरतलब है कि सलमान ने उन्हें 19 साल की उम्र में डेट करना शुरू किया था और वे शाहीन के कॉलेज के बाहर घंटों अपनी रेड स्पोर्ट्स कार में इंतज़ार किया करते थे। दोनों ही शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चला।

शाहीन जाफरी जिन्हें सलमान खान ने 19 साल की उम्र में डेट किया था।

सलमान की ज़िंदगी में संगीता बिजलानी के एंट्री लेने के साथ ही दोनों के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई थी। गौरतलब है कि सलमान से अलग होने के बाद शाहीन ने कैथे पैसिफिक एयरलाइन्स को जॉइन किया था और वे अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गई थी। इस पूरी घटना को 2014 में फगली और लस्ट स्टोरीज़ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया था। उन्होंने कहा था – ‘सलमान सर और शाहीन मौसी ने बहुत समय पहले एक दूसरे को डेट किया था। ये भी संभावना है कि ये उन दोनों का पहला रिलेशनशिप हो।’

गौरतलब है कि लस्ट स्टोरीज़ में अपनी एक्टिंग के बाद सुर्खियों में आई कियारा को रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के लिए भी कास्ट करने की अटकलें लग रही थी। करण जौहर फिल्म सिंबा के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने ही कियारा को लस्ट स्टोरीज़ में डायरेक्ट किया था। करण चाहते थे कि कियारा रणवीर के अपोज़िट फिल्म सिंबा में लीड रोल करे लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने सारा अली खान पर मुहर लगाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App