ताज़ा खबर
 

Khushi Kapoor Tattoo: खुशी कपूर की कमर में बना ये टैटू दिलाता है श्रीदेवी की याद, जानिए आखिर क्या है खास

Khushi Kapoor Tattoo: दरअसल पिछले दिनों खुशी कपूर की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें खुशी की कमर पर एक टैटू नजर आ रहा था। खुशी की इस टैटू को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

खुशी कपूर। फोटो सोर्स- (mmalhotraworld Instagram)

Khushi Kapoor Tattoo: जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का नाम पॉपुलर स्टार डॉटर्स की लिस्ट में शुमार है। बात चाहे ड्रेसिंग सेंस की हो या फिर स्टाइल की। खुशी कपूर एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल पिछले दिनों खुशी कपूर की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें खुशी की कमर पर एक टैटू नजर आ रहा था। खुशी की इस टैटू को लेकर खूब चर्चा हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुशी कपूर का यह टैटू उनकी मां श्रीदेवी की याद दिलाता है।

खुशी कपूर का यह टैटू अपने आप में काफी खास है। इस टैटू में रोमन नंबर लिखे हैं जो कि उनके परिवार से जुड़े हैं। खुशी कपूर के टैटू में रोमन नंबर्स में उनके परिवार के सदस्यों की जन्मदिन की तारीखें लिखी हैं। जिसका उन्होंने टैटू बनवाया हुआ है। खुशी ने अपनी बर्थडे डेट को V लिखवाया है क्योंकि उनका जन्मदिन 5 नवंबर को होता है। वहीं जाह्नवी कपूर का जन्मदिन 6 मार्च को होता है, इसके लिए उनकी छोटी बहन खुशी ने टैटू में VI लिखवाया है। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री और खुशी की मां श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को होता है। इसके लिए खुशी के टैटू में XIII लिखा है। टैटू के अंत में XI लिखा है क्योंकि बोनी कपूर का जन्मदिन 11 नवंबर को होता है।

बीते साल श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर ने कई बार अपनी मां को खोने का दुख बयां किया। जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी लिखा थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं खुशी कपूर का यह टैटू दिखाता है कि वह अपने परिवार को कितना प्यार करती हैं। बता दें कि खुशी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। चर्चा है कि करण जौहर खुशी कपूर को लॉन्च करेंगे। दरअसल नेहा धूपिया ने अपने चैट शो में करण जौहर से सवाल पूछा था कि वह किस स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं? जवाब में करण ने कहा था कि वह इस साल जावेद जाफरी के बेटे मिजान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लॉन्च करेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े)

जाह्नवी की ‘तख्त’ के बाद बॉलीवुड में होगी इस कपूर गर्ल की एंट्री, करण जौहर करेंगे लॉन्च!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App