खबर कोना: आयुष्मान खुराना ने भोपाल में की ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग

आयुष्मान खुराना इन दिनों भोपाल में ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं।

Bollywood
(बाएं) आयुष्मान खुराना, कियरा आडवानी, आदित्य राय कपूर, मनोज बाजपेयी!

आयुष्मान खुराना इन दिनों भोपाल में ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। मेडिकल कैम्पस की पृष्ठभूमि पर बन रही इस फिल्म में खुराना डॉक्टर उदय गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं जबकि उनके साथ रकुल प्रीत सिंह मेडिकल स्टूडेंट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में शेफाली शाह भी काम कर रही हैं। इस फिल्म से अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप बतौर निर्देशक इस फिल्म से अपने करिअर की शुरुआत कर रही हैं। अनुभूति इससे पहले लघु फिल्म ‘मोइ मरजानी’ के साथ ‘अफसोस’ जैसे धारावाहिक का निर्देशन कर चुकी हैं।

‘थडम’ के हिंदी रीमेक में दोहरी भूमिका निभाएंगे आदित्य राय कपूर

कबीर’ के बाद भूषण कुमार और मुराद खेतान मिलकर अब तमिल हिट फिल्म ‘थड़म’ की हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की मुख्य भूमिका निभाने के लिए आदित्य राय कपूर का चुनाव हो चुका है। फिल्म में वह दोहरी भूमिका निभाएंगे। सत्य घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन वर्धन केतकर करेंगे। ‘थडम’ 2019 में रिलीज हुई थी। मगीज तिरुमेनी के निर्देशन में बनी तमिल ‘थडम’ एक ऐसे पुलिस अधिकारी की कहानी है जिसे हत्या के एक मामले को सुलझाना है जिसमें सबूतों के आधार पर उसी का एक हमशक्ल गिरफ्तार किया गया है। फिल्म में अरुण विजय ने दोहरी भूमिका निभाई थी।

मनोज बाजपेयी की ‘डायल 100’ का आज जी5 पर प्रीमियर

रहस्य रोमांच से भरी ‘डायल 100’ आज जी5 पर दिखाई जाएगी। रेंसिल डिसिल्वा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ साक्षी तंवर, नीना गुप्ता की प्रमुख भूमिकाएं हैं। रेंसिल डिसिल्वा ‘अक्स’ और ‘रंग दे बसंती’ जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके हैं। बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म थी 2009 में रिलीज हुई सैफ अली खान-करीना कपूर की ‘कुर्बान’। ‘डायल 100’ का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया के साथ मिलकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म का लेखन खुद रेंसिल ने किया है जबकि इसके संवाद लिखे हैं निरंजन आयंगर ने।

निर्देशक शंकर की फिल्म ‘आरसी15’ से जुड़ी कियरा आडवानी

निर्माता दिल राजू और शिरीष गारू की फिल्म ‘आरसी15’ में कियरा आडवानी रामचरन तेजा की हीरोइन के रूप चुनी गर्इं हैं। कियरा के जन्मदिन पर इसकी घोषणा की गई। निर्देशक शंकर (‘शिवाजी’ और ‘रोबोट’ के निर्देशक) की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में बन रही है। निर्माता दिल राजू की यह 50वीं फिल्म है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट